Homeहिमाचलआंगनबाड़ी कार्यकर्ता-सहायिका के 19 पदों को आवेदन आमंत्रित

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता-सहायिका के 19 पदों को आवेदन आमंत्रित

हिमवंती मीडिया/मंडी

बाल विकास परियोजना अधिकारी, मंडी सदर वंदना शर्मा ने बताया कि उपमंडल सदर और बल्ह के विभिन्न आंगनबाड़ी केंद्रों में 19 रिक्त पदों को भरने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं। उन्होंने बताया कि इनमें मंडी सदर में आंगनबाड़़ी कार्यकर्ता का 1 पद तथा आंगनबाड़ी सहायिका के 3 पद और उपमंडल बल्ह में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के 6 पद तथा आंगनबाड़ी सहायिका के 9 पद भरे जाने हैं।

उन्होने कहा कि इच्छुक पात्र महिला उम्मीदवार साधारण आवेदन पत्र के साथ समस्त प्रमाण पत्रों की सत्यापित छाया-प्रतियों सहित बाल विकास परियोजना अधिकारी, सदर मंडी के कार्यालय में 4 जून तक आवेदन कर सकती हैं । उन्होंने बताया कि यदि किसी कारण से कोई उम्मीदवार तय अवधि तक आवेदन नहीं कर पाता है तो साक्षात्कार के दिन भी आवेदक अपने सभी मूल दस्तावेजों सहित साक्षात्कार में भाग ले सकती है। साक्षात्कार बाल विकास परियोजना अधिकारी सदर मंडी कार्यालय में होंगे। साक्षात्कार के समय सभी दस्तावेजों की मूल प्रतियां प्रस्तुत करना अनिवार्य होंगी । बाल विकास परियोजना अधिकारी ने बताया कि मंडी सदर के भ्यूली-1 में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और लोअर भगवाहण में आंगनबाड़ी सहायिका के पदों के लिए साक्षात्कार 7 जून को लिए जाएंगे। सदर के कठलग और तल्याहण-1 में आंगनबाड़ी सहायिका के लिए साक्षात्कार 8 जून को लिए जाएंगे।

वहीं बल्ह के मलवाणा, ढावण-1, टॉवा-1, नेर -1, नेर-2 में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और टॉवा-1, स्याहं-2, रत्ती-1 और अप्पर-चतरौर में आंगनबाड़ी सहायिका के पदों के लिए 9 जून को साक्षात्कार लिए जाएंगे। इसके अलावा कोट-1 में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और बग्गी-2, ओटा, लोआर-ढांगू और नायटला और मगर में आंगनबाड़ी सहायिका के पदों के लिए 10 जून को साक्षात्कार लिए जाएंगे।सभी साक्षात्कार बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय सदर मंडी में होंगे। इसके लिए अलग से सूचित नहीं किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments