Homeहिमाचलआंगनवाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका के पद के लिए 13 जुलाई तक करें...

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता व सहायिका के पद के लिए 13 जुलाई तक करें आवेदन

हिमवंती मीडिया/मंडी

मंडी जिला के सदर उपमंडल के तहत आंगनबाड़ी केंद्र खारसी, पिपिली कुथाड़ी में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता तथा आंगनबाड़ी केंद्र मंदर में सहायिका के खाली पद भरने के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इच्छुक पात्र महिला उम्मीदवार बाल विकास परियोजना अधिकारी सदर, मंडी के कार्यालय में 13 जुलाई, 2021 तक आवेदन कर सकती हैं। साक्षात्कार 17 जुलाई को प्रातः 11 बजे बाल विकास परियोजना अधिकारी सदर मंडी के कार्यालय में लिए जाएंगे।

यह जानकारी देते हुए बाल विकास परियोजना अधिकारी सदर धनी राम ने आग्रह किया कि उम्मीदवार आवेदन हेतु साधारण आवेदन पत्र के साथ समस्त प्रमाण पत्रों की सत्यापित छायाप्रतियां अवश्य लगाएं। उन्होंने कहा कि इन पदों के लिए वही महिला उम्मीदवार पात्र हैं जो संबंधित आंगनवाड़ी केंद्र के लाभान्वित सर्वे क्षेत्र में पहली जनवरी, 2021 को सामान्य रूप से रह रहे परिवार से संबंध रखती हों।

उम्मीदवार की आयु 21 वर्ष से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आंगनवाड़ी कार्यकता के लिए उम्मीदवार दस जमा दो व सहायिका के पद के लिए आठवीं पास अनिवार्य है। उम्मीदवार के परिवार की वार्षिक आय 35 हजार रुपये से अधिक नहीं होनी चाहिए तथा घर से कोई भी सदस्य सरकारी/अर्ध सरकारी नौकरी में न हो। इस बारे प्रमाणपत्र उपमण्डलाधिकारी या तहसीलदार द्वारा जारी किया होना आवश्यक है।

इस सन्दर्भ में किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए बाल विकास परियोजना अधिकारी सदर, मंडी के कार्यालय दूरभाष नंबर 01905-225540 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments