Homeहिमाचलइंसानियत हुई शर्मसार- गोवर-के-बीच-दवी-मिली-नवजात

इंसानियत हुई शर्मसार- गोवर-के-बीच-दवी-मिली-नवजात

हिमवंती मीडिया /पावटा साहिब-उपमंडल शिलाई के ग्राम पंचायत शेखोली के गांव कमियारा में गोबर के बीच दबी हुई नवजात बच्ची मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने नवजात को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया है और आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शिलाई के ग्राम पंचायत शखोली गांव कमियारा में स्थानीय ग्रामीणों ने रात्रि 3 बजे के करीब बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी। लोगों ने घरों से बाहर निकल कर इधर-उधर तलाश की तो खेत में गोवर के ढेर के बीच से रोने की आवाज आ रही थी, पास जाकर देखा तो गोबर के बीच एक नवजात शिशु दबा हुआ दिखा, बच्चे का मुंह खुला रखा था, बाकी पूरा शरीर गोबर से ढका हुआ था। स्थानीय ग्रामीणों ने रोनहाट पुलिस चौकी को सूचना दी तो तुरंत ASI दिलीप राठौर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे कर पुलिस ने नवजात शिशु को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया है। बच्चे की हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।
खंड चिकित्सा अधिकारी शिलाई डॉक्टर अभय राणा ने बताया कि बच्ची को पीठ पर हल्की सी रगड़ लगी हुई है, लेकिन हालत स्थिर है, बच्ची को शिलाई अस्पताल ले जाया गया है तथा डॉक्टर की देखरेख में रखा गया है।
SHO शिलाई मस्तराम ने मामले की जानकारी देते हुए बताया की गोवर के बीच दबी हालत में नवजात बच्ची मिली है।
पुलिस ने मासूम नवजात को अस्पताल पहुंचाया है। उन्होंने बताया की पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments