in

केजरीवाल के घर पर जयराम ने बोला राजनीतिक हमला

हिमवंती मीडिया /दिल्ली
नगर निगम दिल्ली के चुनाव में प्रचार के दौरान हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर राजनीतिक हमला बोल दिया। जयराम ठाकुर ने एमसीडी के तीन वार्डों में विशाल जनसभाओं को संबोधित करते हुए दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर जमकर वार किया। उन्होंने कहा कि आठ साल के कार्यकाल में सरकार केजरीवाल ने भ्रष्टाचार की सीमाएं लांग दी। इनके बड़े नेता जेल की सलाखों के पीछे हैं। जयराम ठाकुर ने कहा कि देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने के लिए उस वक्त केजरीवाल एंड कंपनी ने पार्टी बनाई थी, जो आज स्वयं भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं।
जयराम ठाकुर ने कहा दिल्ली में  ही नहीं, पंजाब में भी इनकी सरकार है वहां भी भ्रष्टाचार बढ़ गया, नशे का करोबार जोरों पर है और कानून व्यवस्था भी पूरी तरह फेल हो चुकी है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल के चुनावों में भी एक मौका मांगते हुए केजरीवाल की पार्टी आई थी, लेकिन पहाड़ पर चढ़ने से पहले ही हांफ गई।  जयराम ठाकुर ने एमसीडी के वार्ड 217 से स्मारिका शर्मा झा, वार्ड नंबर 193 से मुनीष डेढा और वार्ड नंबर 197 से रेणू चौधरी के लिए जनता से वोट मांग पर जीत की अपील की। उन्होंने कहा कि नगर निगम दिल्ली 15 सालों से भाजपा के पास है और यहां केजरीवाल की सरकार होने के नाते केंद्र से आने वाले बजट का उपयोग करने नहीं दे रहे हैं।
मैं केजरीवाल के स्कूल ढूंढ रहा हूं: जयराम
जयराम ठाकुर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल हिमाचल में आकर बार-बार कहते रहे कि दिल्ली आइए और यहां के स्कूलों को देखिए। आज मैं दिल्ली आया हूं और कई वार्डों का दौरा किया, लेकिन मुझे कहीं पर भी नए शिक्षण संस्थान नहीं मिले। जयराम ठाकुर ने कहा कि केजरीवाल जी इतना भी झूठ तो मत बोलो। उन्होंने केजरीवाल को सलाह देते हुए कहा कि यदि शिक्षण संस्थान देखना है तो हिमाचल आइए।

वोटर हैल्पलाईन ऐप से भी मिलेगी मतगणना की जानकारी:-जिला निर्वाचन अधिकारी

100 मीटर दौड़ में मनीष ने मारी बाजी