Homeहिमाचल"देश भक्ति और राष्ट्र निर्माण , "सब का साथ सब का विकास...

“देश भक्ति और राष्ट्र निर्माण , “सब का साथ सब का विकास सब का विश्वास” विषय पर जिला स्तरीय भाषण प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

हिमवंती मीडिया/केलांग

युवाओं में राष्ट्रीयता और देश भक्ति की भावना पैदा करने और उनके नेतृत्व में निखार लाने के उद्देश्य से नेहरू युवा केन्द्र केलांग द्वारा राजकीय महाविद्यालय कुकुमसेरी उदयपुर में “देश भक्ति और राष्ट्र निर्माण , सब का साथ सब का विकास सब का विश्वास” विषय पर जिला स्तरीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए नेहरू युवा केंद्र संगठन के उप निदेशक राम सिंह थामस ने बताया कि यह प्रतियोगिता खंड स्तर से राष्ट्रीय स्तर तक आजादी का अमृत महोत्सव और गणतंत्र दिवस 2022 को मानने के उपलक्ष्य में आयोजित किया जा रहा है ।

इस भाषण प्रतियोगिता में कुमारी आशा राजकीय महाविद्यालय कुकुमसेरी ने प्रथम स्थान हासिल किया और कुमारी आरती द्वितीय और कुमारी पूजा तीसरे स्थान पर रहीं। जिला स्तर पर प्रथम आने वाली कुमारी आशा अब राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेगी । प्रथम ,द्वितीय और तृतीय आने वाले प्रतिभागियों को क्रमश पांच हजार, दो हजार और एक हजार रुपए नकद इनाम और प्रमाण पत्र दिए जायेंगे । इस अवसर पर महाविद्यालय के NSS कार्यक्रम अधिकारी श्रीमती अनिता ने प्रतिभागियों को अपने करकमलों से पारीतोषक वितरण किया ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments