Homeहिमाचलपेट्रोल पंप कर्मी के साथ मारपीट 11200 छीन कर भाग गए

पेट्रोल पंप कर्मी के साथ मारपीट 11200 छीन कर भाग गए

हिमवंती मीडिया /पावंटा साहिब

नेशनल हाईवे पर स्थित सूरजपुर के ऑक्सफोर्ड फिलिंग स्टेशन मे कार्यरत प्रदीप कुमार ने पुलिस थाना पावंटा साहिब में रिपोर्ट दर्ज करवाई की व दिनांक 29-06-22 को रात्रि ड्यूटी दे रहे थे। तो कुछ लोग जिनमें से वह कुछ लोगों को पहचानते हैं, अपनी गाड़ी एच आर 367 सी 7988 में आए और तेल डलवाने के लिए कहा। जब उन्होंने तेल डाल दिया तो उन्होंने पैसे देने में आनाकानी की और साथ ही उसके पास जो पैसा बिक्री का था, ₹11200 भी ले गए और उनके साथ काफी मार पिटाई भी की।

शिकायतकर्ता प्रदीप का कहना है,की इन लोगों ने उस को बुरी तरह मारा, जिनमें वह कुछ लोगों को जानते भी है, वह सभी सूरजपुर के हैं जिनके नाम जाकिर साहिल, आसिफ , युसूफ है उनके साथ अन्य 2 लोग भी थे जिन्हें वह नहीं पहचानते। शिकायतकर्ता प्रदीप ने पुलिस थाना में एफ आई आर दर्ज करवा दी है लेकिन अभी तक ना तो दोषी पकड़े गए हैं ,और ना ही उनके खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई हुई है। शिकायतकर्ता का कहना है ,कि इस वारदात के समय शिकायतकर्ता का कहना है, कि वारदात के समय साथ लगती फैक्ट्री तिरुपति के सिक्योरिटी गार्ड तथा अन्य लोग भी वहां मौजूद थे। यह घटना सुबह 4:30 बजे की बताई जा रही है

शिकायतकर्ता का कहना है कि तेल डलवाने आए उन लोगों ने ऑफिस के अंदर आकर मारपीट की जिससे उन्हें काफी चोटें आई पुलिस के अनुसार डॉक्टरी जांच में चोटो का होना पाया गया। इस समाचार की पुष्टि संलग्न वीडियो से की जा सकती है इसमें छः सात आदमी डंडों के साथ शिकायतकर्ता प्रदीप के ऊपर मारपीट करते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं । अपने शिकायती पत्र में क्यारदा निवासी प्रदीप कुमार ने पुलिस अधिकारियों से तत्काल कार्रवाई करने की मांग की।

वीडियो बनते समय शिकायतकर्ता डर के मारे ऑफिस में घुस गया था और उसने भाग कर अपनी जान बचाई। जिन लोगों ने झगड़ा शुरू किया उनके नाम जाकिर वह आसिफ था। उन्होंने फोन कर अपने कुछ साथियों को बुला लिया, जो कि लाठी-डंडों के साथ आए थे। इन लोगों ने सिर पर भी वार करने की कोशिश की लेकिन ईश्वर की कृपा रही की बहुत गंभीर चोटें नहीं आई ,लेकिन चोटें काफी आई है। और वह चलने फिरने में भी परेशानी महसूस कर रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments