Homeहिमाचलप्रधानमंत्री के अटल टनल रोहतांग के लोकार्पण कार्यक्रम के सीधे प्रसारण के...

प्रधानमंत्री के अटल टनल रोहतांग के लोकार्पण कार्यक्रम के सीधे प्रसारण के लिए मंडी जिला में लगेंगी विशेष एलईडी स्क्रीनें : उपायुक्त

 

मंडी(लो.स.वि.):- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 3 अक्तूबर को अटल टनल रोहतांग के लोकार्पण कार्यक्रम के सीधे प्रसारण के लिए मंडी जिला में विशेष एलईडी स्क्रीनें लगाई जाएंगी। यह जानकारी देते हुए उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर ने कहा कि जिला मुख्यालय के साथ-साथ सभी उपमंडल मुख्यालयों में सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग के सहयोग से सुबह 10 बजे से कार्यक्रम के सीधे प्रसारण की व्यवस्था की गई है। इसके लिए इन जगहों पर बड़ी एलईडी स्क्रीनें लगाई जाएंगी। इन स्थलों पर कोरोना के चलते सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए लोगों के बैठने की उचित व्यवस्था रहेगी।

उपायुक्त ने बताया कि जिला मुख्यालय पर सेरी मंच, सरकाघाट में पुराने बस स्टैण्ड के पास, धर्मपुर बस स्टैण्ड, नेरचौक बस स्टैण्ड, ओल्ड मेला ग्राउंड जोगिन्द्र नगर, पधर स्थित दलाह ग्राम पंचायत के मैदान,  तहसील कॉम्पलैक्स थुनाग,  सिनेमा चौक सुन्दरनगर और गोहर व करसोग में एसडीएम कार्यालय परिसरों में ये एलईडी स्क्रीनें स्थापित की जाएंगी।
 

 उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि अटल टनल रोहतांग के शुभारम्भ के सीधे कार्यक्रम को उक्त स्थानों पर देखते समय सामाजिक दूरी का भी विशेष ध्यान रखें । बता दें, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 3 अक्तूबर कोे अटल टनल रोहतांग का विधिवत शुभारम्भ करेंगे। इस अवसर पर उनके साथ मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर भी उपस्थित रहेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments