Homeहिमाचलराजगढ़ कोटली सड़क गडडों में तबदील -नगर पंचायत बेखबर

राजगढ़ कोटली सड़क गडडों में तबदील -नगर पंचायत बेखबर

हिमवंती/ राजगढ़  – नगर पंचायत राजगढ़ के वार्ड न0 छः व  सात के कोटली गांव को जोड़ने वाली सड़क बारिश के कारण  गडडो में परिवर्तित हो गई है जिस कारण इस वार्ड के अतिरिक्त साथ लगते चूनी, धेर व अन्य गांव के किसानों  को अपने उत्पाद को मंडियों तक पहूंचाने में बहुत दिक्कत पेश आ रही है । लोगों के बार बार आग्रह के बाद भी नगर पंचायत द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है ।
बता दें कि  वर्ष 2015 के दौरान नगर पंचायत द्वारा करीब सवा किलोमीटर इस सड़क का निर्माण किया गया था ।  जिसे बाद में आगे गांव चूनी तक जोड़ दिया गया था  परन्तु पांच वर्ष बीत जाने पर भी इस सड़क को पक्का करने के लिए नगर पंचायत द्वारा कोई पग नहीं उठाए गए । इस वार्ड के राकेश कुमार, धर्मपाल, रमेश, अमर ंिसह, हेमराज  ने बताया कि सड़क में नालियां न होने के कारण यह सड़क गडडों में परिवर्तित हो गई है जिस कारण गाड़ियों के टायर गडडों में फंस जाते है जिससे कई बार चैंबर को भी नुकसान हो जाता है । पच्छाद कांग्रेस मंडल के उपाध्यक्ष राजकुमार ने नगर पंचायत की कार्यशैली पर सवाल उठाए है । इनका कहना है कि राजगढ़ शहर  की दुर्दशा के लिए नगर पंचायत के अलावा  चुने हुंए प्रतिनिधि भी जवाबदेह है ।
राजकुमार का कहना है कि नगर पंचायत राजगढ़ का वार्ड न0 छः और सात ग्रामीण परिवेश से जुड़ा है और इस वार्ड में अधिकांश लोग कृषक है। नगर पंचायत मंें यह क्षेत्र आने से विशेषकर किसानों को ग्राम पंचायत की तर्ज पर सुविधाऐं नहीं मिल पा रही है । बता दें कि इस सड़क के माध्यम से कोटली, खालटू, चुनी धेर इत्यादि गांव के लोगों के उत्पाद मंडियों तक पहूंचते है । सड़क की खस्ताहातल होने से वाहन चालक जान हथेली पर रखकर इस रोड़ पर वाहन चलाते है। स्थानीय लोगों का क

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments