in

वाहनों की पासिंग व ड्राइविंग टेस्ट का शैड्यूल जारी

 

चंबा(लो.स.वि.):- क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण चम्बा द्वारा जनवरी माह में आयोजित होने वाले ड्राइविंग टेस्ट और वाहनों की पासिंग का शैड्यूल जारी कर दिया गया है। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ओंकार सिंह ने बताया एक दिन में अधिकतम 60 चालकों के ड्राइविंग टेस्ट लिए जाएंगे अथवा अधिकतम संख्या का निर्धारण संबंधित आरएलए प्रबंधन करेगा।

ड्राइविंग टेस्ट के शैड्यूल के मुताबिक 14 व 28 जनवरी को आरएलए चम्बा के आवेदनकर्ताओं के लिए ड्राइविंग टेस्ट आयोजित किए जाएंगे। वहीं 5 व 23 जनवरी को आरटीओ कार्यालय चम्बा के आवेदनकर्ताओं, 27 जनवरी को आरएलए चुवाड़ी, 22 जनवरी को आरएलए डलहौजी के आवेदनकर्ताओं के लिए बौंखरी मोड़ बनीखेत, 6 जनवरी को आरएलए तीसा, 7 जनवरी को सलूणी तथा 12 जनवरी को आरएलए भरमौर के आवेदनकर्ताओं के ड्राइविंग टेस्ट लिए जाएंगे।

वाहनों की पासिंग 11 व 29 जनवरी को चम्बा, 27 जनवरी को चुवाड़ी और 15 जनवरी को बौंखरी मोड़ बनीखेत में की जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि इस दौरान कोविड-19 से बचाव के लिए हर एहतियात सुनिश्चित की जाएगी। बिना मास्क व हैंड सैनिटाइजर के किसी को भी प्रवेश की अनुमति प्रदान नहीं की जाएगी। उक्त शैड्यूल में बदलवा संभव है, इसलिए आवेदनकर्ता निर्धारित तिथि से पूर्व संबंधित कार्यालय में संपर्क करें।

दुकान मे आग लगने से हुआ 10 लाख रुपये का सामान जल कर राख

विद्यार्थी परिषद ने महाविद्यालय की विभिन्न माँगों को लेकर प्रधानाचार्य को सौंपा ज्ञापन