Homeहिमाचलसरकार महंगाई को कम करने की ओर दें ध्यान, आम आदमी को...

सरकार महंगाई को कम करने की ओर दें ध्यान, आम आदमी को राहत करें प्रदान : परमानंद शर्मा

हिमवंती मीडिया/पावंटा साहिब 

देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी पर हिमाचल क्षेत्रीय गठबंधन ने गहरी चिंता व्यक्त की और केंद्र सरकार से मांग की कि सरकार महंगाई और बेरोजगारी को कम करने के लिए शीघ्र ही उचित कदम उठाए। हिमाचल क्षेत्रीय गठबंधन के प्रदेश मीडिया प्रभारी परमानंद शर्मा तथा प्रदेश सचिव विरेंद्र शर्मा ने संयुक्त प्रेस बयान जारी करके कहा कि पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, खाने-पीने की सब वस्तुएं, दवाइयां, कृषि के उपकरण तथा निर्माण सामग्री सब कुछ महंगा हो गया है। कपड़ा, जूता, बिजली का सामान सब महंगा हो गया है,जिस कारण आम आदमी परेशान है, लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल के दाम बढ़ने से माल भाड़ा और महंगा होगा। आम आदमी को यात्रा करना मुश्किल होगा। हर सामान और महंगा होगा। उधर डीजल के दाम बढ़ने से ट्रांसपोर्ट के साथ-साथ किसानों पर भी बुरा असर होगा। ट्रैक्टर से खेती करने वाले किसानों को फसल बोने में ज्यादा पैसे देने होंगे।

परमानंद शर्मा ने कहा कि भारतीय अर्थव्यवस्था कमजोर होती जा रही है। क्योंकि रुपया डॉलर के मुकाबले में आज तक के सबसे निचले स्तर पर पहुंच गया है। रोजगार घट रहे हैं। उन्होंने सरकार से मांग की है कि सरकार महंगाई को कम करने की ओर ध्यान दें और आम आदमी को राहत प्रदान करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments