in

उद्योगपति राजेश जिंदल बने अग्रवाल सभा बददी के अध्यक्ष

हिमवंती मीडिया/बददी 

अग्रवाल सभा बददी के चुनाव सामुदायिक केंद्र फेस दो में सर्वसम्मति से मुख्य संरक्षक एस.पी गुप्ता की अध्यक्षता में संपन्न हुए जिसमें बददी के उद्योगपति राजेश जिंदल को सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुना गया। इसके अलावा चार वरिष्ठ सदस्यों सोम प्रकाश गुप्ता, पवन जिंदल, राजेंद्र प्रसाद गर्ग व रमेश गर्ग को मुख्य संरक्षक चुना गया।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष राजेश जिंदल ने अपने चुनाव के लिए जहां सभी सदस्यों का आभार जताया वहीं कहा कि सभी संरक्षकों से मिलकर नई टीम व कार्यकारिणी का होगा गठन। इससे पहले पुराने संरक्षक स्व. साधुराम जिंदल को भावभीनी श्रद्वांजलि अर्पित की गई और उनके पदचिन्हों पर चलने का संकल्प लिया गया। राजेश

जिंदल ने कहा कि शीघ्र ही पूरे बददी क्षेत्र में नए सिरे से सदस्यता अभियान शुरु किया जाएगा और हर अग्रवाल परिवार को संगठन के साथ जोडा जाएगा। इसके लिए बाकायदा एक कार्यालय स्थापित किया जाएगा और वहां आकर कोई भी सदस्यता ले सकेगा।

इस अवसर पर सुभाष गर्ग, सनी जिंदल, राजेश अग्रवाल, आजाद गुप्ता, अमन बंसल, कपिल गुप्ता व पंकज गुप्ता सहित कई सदस्य उपस्थित थे। वहीं दूसरी ओर लघु उद्योग भारती के संरक्षक राजीव कंसल ने नवनियुक्त अध्यक्ष राजेश जिंदल को बधाई दी और उनको हरसंभव सहायता देने का आश्वासन दिया।

30 नवंबर को आयोजित होगी मॉक ड्रिल,पुलिस ग्राउंड बारगाह होगा स्टेजिंग एरिया

भारत का कुल कोविड-19 टीकाकरण कवरेज 122.41 करोड़ के स्तर के पार