in

कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा को किया शर्मसार : सुरेश कश्यप

शिमला(प्रे वि):-  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि विधानसभा में जिस प्रकार से राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय के अभिभाषण के बीच में कांग्रेस के नेताओं द्वारा टिप्पणी की गई वह अशोभनीय है। ऐसा इतिहास में पहली बार हुआ है।
उन्होंने कहा कि उसके बाद जब राज्यपाल विधानसभा से राजभवन की ओर जा रहे थे तो उनकी गाड़ी को कांग्रेस के विधानसभा सदस्यों द्वारा जिस प्रकार से रोका गया है, वह निंदनीय है। महामहिम राज्यपाल के ईडीसी के साथ भी जिस प्रकार से धक्का-मुक्की हुई वह अशोभनीय है। कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा को शर्मसार कर दिया है।
इस घटनाक्रम से यह पूरी तरह स्पष्ट होता है कि कांग्रेस हिमाचल प्रदेश में पूरी तरह से बौखला गई है। जिस प्रकार से कांग्रेस को लोकसभा चुनाव, हिमाचल प्रदेश के उपचुनाव एवं उसके उपरांत पंचायती राज चुनावों में करारी हार का सामना करना पड़ा है और भाजपा को एकतरफा बहुमत प्राप्त हुआ है, उससे कांग्रेस को पता चल गया है कि धरातल पर कांग्रेस का कार्यकर्ता और कांग्रेस का वोट बैंक उनके हाथ से निकलता चला जा रहा है।
उन्होंने कहा कि इस प्रकार के व्यवहार पर कांग्रेस के सभी नेताओं पर उचित कार्यवाही होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास हिमाचल प्रदेश में जयराम ठाकुर सरकार के खिलाफ एक भी मुद्दा नहीं है, ना कांग्रेस के पास कोई नेता है ना नीति है।  कांग्रेस इस प्रकार का शर्मसार व्यवहार कर केवल अपने आप को मीडिया में जिंदा रखना चाहती है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से हिमाचल प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष ने कई विधायकों को  निलंबित किया है वह निर्णय उचित है। कांग्रेस के सभी नेताओं को इस प्रकार के व्यवहार के लिए सार्वजनिक माफी भी मांगनी चाहिए।

चौगान की सुंदरता को बनाये रखने के लिए सभी करें श्रमदान : उपायुक्त

ग्यातो मोनिस्ट्री, सिद्धबाड़ी, वार्ड नम्बर-7 कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित, 10 मार्च 2021 की मध्यरात्रि तक लागू रहेंगी पाबंदियां