in

कृषि और बागवानी गतिविधियां आर्थिक स्वावलंबन का बनेगी आधार – विधानसभा उपाध्यक्ष

हिमवंती मीडिया/चंबा
विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज की अध्यक्षता में ग्रामीण विकास विभाग के तहत विकास खंड तीसा के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ विभिन्न विभागीय योजनाओं  को लेकर समीक्षा बैठक आयोजित की गई। बैठक में महात्मा गांधी राष्ट्रीय रोजगार गारंटी अधिनियम के साथ अन्य विभागीय योजनाओं के तहत किए जा रहे विभिन्न विकासात्मक कार्यों की समीक्षा की गई।
 खंड विकास कार्यालय तीसा द्वारा  ग्रामीण स्तर पर की जा  रही विभिन्न विकासात्मक गतिविधियों के और बेहतर कार्यान्वयन को सुनिश्चित बनाने के लिए डॉ हंसराज ने कार्यालय के  अधिकारियों और सभी कर्मचारियों को प्राथमिकता के साथ कार्य निष्पादन का आह्वान किया।
उन्होंने कहा कि ग्रामीण स्तर पर आधारभूत विकास के लिए  विभाग की मुख्य भूमिका है । चूंकि जिला चंबा आकांक्षी जिला की श्रेणी में भी शामिल है । ऐसे में यहां कार्यरत  सभी अधिकारियों और कर्मचारियों का यह मौलिक दायित्व बनता है कि वे समयबद्ध सीमा के भीतर  विकासात्मक कार्यों का निष्पादन सुनिश्चित बनाएं। डॉ हंसराज ने इस दौरान  पंचायत सचिव ,जीआरएस ,तकनीकी सहायक, और खंड विकास के कनिष्ठ अभियंताओं और सभी कार्यालय के अधिकारियों व कर्मचारियों के  योगदान की सराहना भी की।
बैठक में पंचायत समिति अध्यक्ष कौशल्या देवी, जिला परिषद सदस्य जयंती दुग्गल, अंजू देवी, पंचायत निरीक्षक कुलदीप ठाकुर, एसईबीपीओ अजय और खंड विकास तीसा के कनिष्ठ अभियंता , पंचायत सचिव , रोजगार ग्राम सेवक, तकनीकी सहायक मौजूद रहे।

वैक्सीनेशन के लिये 24 किलोमीटर पैदल शाक्टी पहुंचा स्वास्थ्य विभाग

सशस्त्र सेना झंडा दिवस पर दें उदारतापूर्वक दान