in

कोरोना वैक्सीन की राष्ट्रीय लाॅंचिंग पर डा. बिन्दल ने नरेन्द्र मोदी, जे.पी. नडडा और जयराम ठाकुर को दी बधाई

 

 

नाहन(प्रे.वि.):- विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल ने कोरोना वैक्सीनेशन के राष्ट्रीय लाॅंचिंग के अवसर पर मैडिकल काॅलेज, नाहन पहुंचकर स्वास्थ्य कर्मियों से भेंट की। उन्होंने इस अवसर पर मैडिकल और पैरा मैडिकल कर्मियों को इस विशेष अभियान के लिए शुभकामनाएं भी दी। मैडिकल काॅलेज, नाहन में 100 स्वास्थ्य कर्मियों को वैक्सीन लगाई जा रही है। डा. बिन्दल ने कहा कि देश के 29 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों में 3006 स्थानों पर टीकाकरण केन्द्र के माध्यम से 3 लाख हैल्थ वर्कर्स और फ्रंट लाईन वर्कसों के टीकारण का लक्ष्य रखा गया है।

उन्होंने कहा कि हम गौरवशाली हैं कि हमें नरेन्द्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री मिला है। उन्होंने कहा कि देश ने प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के मार्गदर्शन में कोरोना की जो वैक्सीन तैयार की है, उसका लाभ जहां भारत के साथ विश्व के अन्य देशों सहित समस्त मानव जीवन को होगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश में कोरोना वैक्सीनेशन का कार्य शानदार ढंग से पूर्ण होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी का देश और हिमाचल ने डटकर मुकाबला किया।

कोरोना काल में बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने के लिए डा. बिन्दल ने मैडिकल और पैरा मैडिकल स्टाफ की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमारे स्वास्थ्य कर्मियों ने कोरोना महामारी में जो सेवाएं और योगदान दिया है। वह प्रशंसनीय और अविस्मरणीय है। डा. बिन्दल ने कहा कि कोरोना वैक्सीन आने के बाद हम कोरोना को पूरी तरह हराने में कामयाब होंगे।

बर्ड फ्लू के खतरे व बचाव को लेकर लोगों में जागरूकता बेहद जरूरी- उपायुक्त

प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के धारवाड़ जिले में सड़क दुर्घटना के कारण हुई जानमाल की हानि पर किया शोक व्यक्त