in

कोरोना संकट में दिन रात रोगियो की सेवा में समर्पित जसवीर सिंह को श्री साई अस्पताल ने दिया सम्मान

 

जसवीर को बेहतरीन कार्य पर सम्मानित करते श्री साई अस्पताल नाहन का प्रंबधन।

नाहन(ब्यूरो):- एक तरफ कोरोना संकट में जहां लोगों का घर से निकलना दहशतपूर्ण बना हुआ है, वही दूसरी तरफ ऐसे भी लोग है जो अपने जीवन की परवाह किए बिना लोगों की सेवा में दिन रात सक्रिय रहते है। ऐसे ही श्री साई अस्पताल नाहन में कार्यरत जसवीर सिंह है जोकि कोरोना संकट के दौरान लगातार रोगियों की मदद करने में दिन रात लगे रहें।

कोरोना संकट के दौरान अपने कार्य को सर्वोपरी जसवीर ने अस्पताल में ही रूक कर लगातार काम करने का निर्णय लिया। उन्होने अपने जीवन की परवाह किए बिना हर रोगी को आईसीयू या वार्ड तक पहुचाने में मदद की, इस बात की परवाह किए बिना कि अस्पताल में पहुचने वाला व्यक्ति कोरोना सक्रमिंत भी हो सकता है। अस्पताल से रेफर किए जाने वाले रोगी को बाहरी राज्यों तक पहुचाने व उनकी मदद करने में भी जसवीर आधी रात को भी तैयार रहें।

अस्पताल में आने वाले हर रोगी व उनके परिवार वालों ने जसवीर के इस कार्य की सराहना है। इसी कड़ी में अस्पताल प्रबंधन द्वारा मेयर बीटबॉयोटिक के सौजन्य से जसवीर को जुलाई माह में बेहतरीन कार्य करने पर बेस्ट कर्मचारी का खिताब दिया। साथ ही डॉ दिनेश बेदी ने उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी ।

उन्होने कहा कि अस्पताल द्वारा प्रतिमाह प्रत्येक कर्मचारी को बेहतरीन कार्य करने पर उत्कृष्ट सम्मान से नवाजा जाएगा ।

रास्ता रोककर की गई मारपीट

रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री ने शुभारम्भ किया ‘हिम हल्दी दूध’