in

कोरोना संक्रमण के दौरान ड्यूटी करने वाले होमागार्डों को दी जाएगी छह हजार रुपए की प्रोत्साहन राशि : पुष्कर सिंह धामी

हिमवंती मीडिया/उत्तराखंड 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि होमगार्ड्स की परेड को देखकर उनके एनसीसी कैडेट्स के दिनों की याद ताजा हो गई है। उन्होंने कहा कि मैं भी आप लोगों की तरह पूरी निष्ठा से परेड किया करता था।

कोरोना संक्रमण के दौरान ड्यूटी करने वाले होमागार्डों को छह हजार रुपए की प्रोत्साहन राशि दी जाएगी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रैतिक परेड के दौरान यह घोषणा की। वह देहरादून स्थित होमगार्ड मुख्यालय में आयोजित रैतिक परेड में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने परेड की सलामी ली।

परेड की सलामी लेने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि होमगार्ड्स की परेड को देखकर उनके एनसीसी कैडेट्स के दिनों की याद ताजा हो गई। कहा कि मैं भी आप लोगों की तरह पूरी निष्ठा से परेड किया करता था। कहा कि एक सैनिक पुत्र होने के नाते मुझे फोर्स व वर्दी से बहुत लगाव है। इस दौरान उन्होंने होमगार्ड्स द्वारा किए गए विभिन्न कार्यों की सराहना भी की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि होमगार्ड फोर्स का विस्तार किया जाएगा। ट्रेनिंग का विस्तार किया जाएगा। राज्य में होमगार्ड की संख्या बढ़ाने के लिए काम किया जाएगा। उन्होंने सभी होमगार्ड्स को आश्वस्त किया कि सरकार हमेशा उनके साथ रहेगी।

 

सुमित सिंगला बने अमन फिटनेस जिम के ब्रांड एंबेसडर

उत्तराखंड के पर्यटक स्थल औली में सीजन का हुआ पहला हिमपात