in

गरीबों के मसीहा बन के उभरे है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी-कश्यप

Himwanti Media/शिमला– भाजपा सेमी वर्चुअल प्रदेश कार्यसमिति भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप की अध्यक्षता में प्रारंभ हुई, बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर उपस्थित।
भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार एवं प्रो प्रेम कुमार धूमल वर्चुअल माध्यम से जुड़े।
कार्यसमिति को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने केंद्र में और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश में कोविड-19 काल के समय उत्तम कार्य किया है। इस समय प्रधानमंत्री गरीबों के मसीहा बन के उभरे है, प्रदेश और केंद्र ने इस संकटकाल के समय लिटमस टेस्ट पास किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में होने वाले  उप चुनावों में हमें पूरा विश्वास है कि सरकार एवं संगठन हर चुनौती का सामना करेगी और हम एक अच्छा प्रदर्शन करते हुए तीनों उपचुनाव जीतेंगे।
भाजपा 2022 के लिए तैयार है और इसका रोडमैप बन चुका है बेहतर तालमेल के साथ सरकार एवं संगठन आगे बढ़ रहे हैं और हम शक्तिशाली दल की तरह चुनाव लड़ेंगे।
विपक्षी दलों ने देश में वैक्सीन को लेकर भ्रांतियां फैला कर हमारे वैज्ञानिकों का मनोबल गिराया पर हमारे प्रधानमंत्री ने वैक्सीन लगाकर देश को पुरी दुनिया में नंबर वन तक पहुंचाया ।  इसी प्रकार हिमाचल वैक्सीन लगाने में पूरे देश भर में अच्छा कार्य कर रहा है।
कार्यसमिति बैठक के दौरान विधानसभा ज्वालामुखी से संबंध रखने वाले लोकप्रिय गायक करनैल राणा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की उनको सदस्यता वन मंत्री राकेश पठानिया द्वारा दिलाई गई।
कार्यसमिति बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा द्वारा प्रस्तुत किया गया जिसका अनुमोदन प्रदेश उपाध्यक्ष धनेश्वरी ठाकुर एवं प्रदेश सचिव विशाल चौहान द्वारा किया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने कोविड के दौर में  केवल राजनीतिक मकसद से काम किया उनके एक नेता ने दो छोटे वाहनों में दो-दो करोड़ की राहत सामग्री भेज दी जब हमने जवाब मांगा तो कुछ नहीं आया। कांग्रेसी केवल सत्ता सुख पाने का लक्ष्य रखती है। उन्होंने कहा की भाजपा और सरकार ने काम किया है और बेहतर काम किया है और इस कार्य को जन जन तक ले जाया जाएगा। संकट के इस दौर में भी विकास कार्यों को प्रभावित नहीं होने दिया गया। चार हजार करोड़ के शिलान्यासों से विकास को नई गति मिलेगी।
उन्होंने कहा की कांग्रेस के झूठ का सामना हम सब डटकर करेंगे और कांग्रेस को हम सब जवाब देंगे, कांग्रेस के पास सरकार के खिलाफ बोलने के लिए कोई भी मुद्दा नहीं है और हमारे कार्यकर्ता छाती तान कर चल सकते हैं सर झुका के नहीं।
उन्होंने कहा की बेरोजगारी और महंगाई कांग्रेस के समय भी थी पर हम हर चुनौती के लिए तैयार है और धरातल पर कार्य कर रहे हैं।

ढिमकी मंदिर के समीप दोनों पुल डा. बिन्दल की मेहनत, संघर्ष और जन आंदोलन का नतीजा-मनीष चैहान

प्रधानमंत्री ने जीएसटी के 4 वर्ष पूरे होने पर इसकी सराहना की