in

जल शक्ति मंत्री ने कोरोना मरीजों के लिए बन रहे फैब्रीकेटिड अस्पताल के काम का लिया जायजा

मंडी(लो.स.वि.):- जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने शनिवार को नेरचौक में लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल का दौरा किया और कोरोना से निपटने की व्यवस्था की जानकारी ली। उन्होंने अस्पताल में कोविड के मरीजों के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने नेरचौक अस्पताल प्रबंधन के साथ बैठक कर भंगरोटू मैदान में कोराना मरीजों के लिए बन रहे फैब्रीकेटिड अस्पताल के काम की प्रगति का भी जायजा लिया।
उन्होंने बताया कि फैब्रीकेटिड अस्पताल के निर्माण के लिए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने 6 करोड़ रुपए की राशि जारी की है। 80 बैड का ये अस्प्ताल एक महीने के अंदर बन कर तैयार हो जाएगा। इससे नेरचौक अस्पताल पर मरीजों का दबाव कम होगा। उन्होंने फैब्रीकेटिड अस्पताल के निर्माण में बाधा बन रहे नाले के चैनेलाइजेशन के लिए जल शक्ति विभाग को निर्देश दिए।

 

जलशक्ति मंत्री ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बावजूद स्थिति को शानदार तरीके से संभालने के लिए सभी डाॅक्टरों एवं सहायक स्टाफ की सराहना की। उन्होंने लोगों से आगे आकर कोरोना जांच करवाने का आग्रह करते हुए कहा कि यह समझने की जरूरत है कि कोरोना जांच से रोग का जल्द पता लगने से समय रहते ईलाज संभव है, जिससे बहुमूल्य जीवन बचाए जा सकते हैं। 

इस अवसर पर बल्ह के विधायक इंद्र सिंह गांधी भी मौजूद रहे।

एचएएस अधिकारी संघ ने मनिराम भारद्वाज के निधन पर शोक व्यक्त किया

घर में उपचाराधीन रोगियों को अस्पताल स्थानान्तरित करने के लिए अतिरिक्त वाहन प्रदान किए जाएंगेः मुख्यमंत्री