in

नगर निकाय चुनावों के 3 उम्मीदवारों के नामांकन पत्र हुये रद्द

 

धर्मशाला(लो.स.वि.):- जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने जानकारी देते हुये बताया कि नगर निकाय चुनाव-2020 के लिये भरे गये नामांकनों में से जांच के उपरांत 3 नामांकन रद्द हुये हैं।
उन्होंने बताया कि कांगड़ा एमसी के निकाय चुनाव के लिए कुल 24 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन भरा था। आज इन सभी नामांकन में से एक नामांकन रद्द हुआ। यह नामांकन वार्ड नम्बर-5 से मोहित का है, जिसे प्रत्याशी की उम्र 21 साल से कम होने के कारण रिजेक्ट किया गया है।

उन्होंने बताया कि नगर परिषद ज्वालामुखी के सभी 31 नामांकन और देहरा नगर परिषद के सभी 20  नामांकन सही पाये गये हैं। राकेश प्रजापति ने बताया कि नगर पंचायत शाहपुर  के सभी 38 नामांकन भी सही पाये गये हैं। इसके अतिरिक्त जांच में नगर पंचायत जवाली के सभी 36 नामांकन सही पाये गये हैं। उन्होंने बताया कि नूरपुर नगर परिषद के 27 नामांकनों में से एक नामांकन वार्ड नम्बर-5 की नीलम कुमारी का रद्द हुआ है। इसके अलावा नगर परिषद् नगरोटा बगवां के सभी 29 नामांकन सही पाये गये हैं जबकि नगर पंचायत बैजनाथ पपरोला के 57 नामांकनों में से वार्ड नम्बर-8 की कविता का नामांकन का रद्द हुआ है।

नैसर्गिक, धार्मिक और साहसिक पर्यटन के आकर्षणों को जोड़ा जाएगा अभियान के साथ

अपनी इकाइयों को लाभप्रद बनाने के लिए और सक्रिय व व्यावसायिक दृष्टिकोण अपनाए पर्यटन निगमः मुख्यमंत्री