in

नगर पंचायत शाहपुर के लिए 32 लाख की पहली किश्त जारी -सरवीण चौधरी

धर्मशाला(लो.स.वि):-  नगर पंचायत शाहपुर के सुनियोजित एवं सुव्यवस्थित विकास के लिए प्रदेश सरकार द्वारा  50 लाख की राशि स्वीकृत की गई है, जिसकी 32 लाख की पहली किश्त जारी कर दी गई है। यह जानकारी सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री श्रीमती सरवीन चौधरी ने कहा कि इस राशि से सभी वार्डों में स्ट्रीट लाईटें, रास्तों व नालियों का सुधार, पार्क व पार्किंग तथा विशेषकर सफाई व्यवस्था को फूलप्रूफ बनाने के लिए डस्टबिन इत्यादि सुविधाओं का सृजन किया जाएगा ।
उन्होने कहा कि शाहपुर को नगर पंचायत का दर्जा प्रदान करना उनका एक सपना था जिसके लिए उनके द्वारा भरसक प्रयास किए गए है । उन्होने बताया कि नगर पंचायत शाहपुर के विकास के लिए पाषर्दों एवं कार्यकारी अधिकारी द्वारा  50 लाख की मांग की गई थी जिसकी 32 लाख की पहली किश्त नगर पंचायत के खाते में आ चुकी है । उन्होने इस राशि को जारी करने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज का आभार व्यक्त किया है ।
उन्होने एसडीएम  एवं कार्यकारी अधिकारी नगर पंचायत शाहपुर डॉ0 मुरारी लाल को निर्देश दिए कि सभी औपचारिकताओं को पूर्ण करके  विकास कार्यों को अविलंब  आरंभ किए जाएं ताकि शहर के लोगों को बेहतरीन नागरिक सुविधाएं मिल सके ।
उन्होने कहा कि नगर पंचायत में सीवरेज सुविधा प्रदान करने के लिए एक प्रोजेक्ट तैयार करके सरकार को भेजा जाएगा। उन्होने कहा कि शाहपुर शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाया जाएगा ताकि यह कस्बा प्रदेश में स्वच्छता का मॉडल बनकर उभर सके। नगर पंचायत शाहपुर के पाषर्दों के अतिरिक्त निशा शर्मा, आजाद सिंह और शुभम ठाकुर ने 50 लाख की राशि स्वीकृत करवाने के लिए सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री श्रीमती सरवीण चौधरी का आभार व्यक्त किया।

जिला परिषद अध्यक्ष पाल वर्मा ने किया तीन दिवसीय छेश्चु का किया शुभारम्भ

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पांवटा साहिब की बैठक अश्विनी शर्मा की अध्यक्षता में हुई संपन्न