in

नवयुवक मंडल शमलोह युवा ने सात दिवसीय वर्क कैंप का किया आयोजन

राजगढ़ /पवन तोमर
नवयुवक मंडल शमलोह के द्वारा युवा सेवा एवं खेल विभाग लहान के सौजन्य से गांव शमलोह मे सात दिवसीय कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें कि नवयुवक मंडल के युवा द्वारा सात दिवसीय वर्क कैंप में श्रमदान के माध्यम से गांव में पीने के पानी की बावड़ी की साफ सफाई सार्वजनिक मंदिर के आसपास साफ-सफाई व गांव में अनेक प्लास्टिक वस्तुओं व पॉलिथीन इकट्ठा कर जलाया गया तथा सभी गांव वासियों को पॉलिथीन के हानिकारक प्रभाव से  जागरूक किया गया। इसके साथ ही युवा मंडल के सदस्यों द्वारा श्रमदान के द्वारा सड़क रिपेयर व सड़क के साथ अनेक गड्ढों को भरा गया।
इस अवसर पर युवा सेवा एवं खेल विभाग नाहन से राजगढ़ ब्लाक से यूथ वॉलिंटियर ऋषभ ठाकुर ने गांव के सभी युवाओं को खेल विभाग नाहन द्वारा गांव में नवयुवक मंडल के लिए किए जाने वाली गतिविधियों की जानकारी दी।  
इस दौरान नवयुवक मंडल के प्रधान राहुल ठाकुर ने सात दिवसीय वर्क कैंप के लिए धन्यवाद किया तथा विभाग की विभिन्न गतिविधियों को ब्लॉक लेवल पर सभी नवयुवक मंडल तक पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा। इन सात दिवसीय  कैंप में रणदेव, अनिल ठाकुर, वीरेंद्र धीमान, विक्रम, विनोद, दीपक, रविंद्र, आशीष, अंकित, अंशु, अंकित, सक्षम आदि सदस्यों ने भाग लिया।

मोहब्बत के सुहाग का जोड़ा पहनाकर : जयदेव विद्रोही

देश में आईपीओ लाना व एलआईसी को पब्लिक सेक्टर में बेचना का किया विरोध…..