in

नशा जैसी कुरीतियों से दूर रहे युवा-मनीष

अम्बोया (हिमवंती मीडिया) नवयुवक मण्डल अम्बोया द्वारा बाॅलीवाॅल खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसके मुख्यातिथि ग्राम पंचायत भैला के युवा प्रधान मनीष तोमर रहे। नवयुवक मंडल अम्बोया के सदस्यों द्वारा फूल मालाओं से उनका स्वागत किया गया। उन्होंने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं को अपने मकसद तक पहुंचने के लिए विभिन्न परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है। सामाजिक परिवेश में विभिन्न स्थितियों का सामना करते हुए युवा अपने मकसद से भटक जाते हैं।

बाॅलीवाॅल प्रतियोगिता के मुख्यातिथि रहे-मनीष तोमर

उन्होंने युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि उन्हें नशे जैसी बुराइयों से दूर रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि खेल हमारे जीवन का अभिन्न अंग है । जिससे शरीर मन और बुद्धि को नई ऊर्जा मिलती है और हमारा शरीर स्वस्थ रहता है । उन्होंने कहा कि युवाओं को खेलों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए जिससे युवा शारीरिक रूप से सक्षम हो पाएंगे । उन्होंने अपने संबोधन में नवयुवक मंडल अम्बोया  का भी इस सराहनीय कदम के लिए आभार व्यक्त किया तथा अपनी ओर से इस कार्यक्रम की शुरुआत के लिए उन्हें ₹11000 की धनराशि भेंट की।

क्लब के प्रधान अंकित ने बताया कि युवाओं के साथ हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर रहने वाले युवा प्रधान मनीष तोमर हमेशा युवाओं के हित की बात करते हैं व हमेशा तत्पर युवाओं की बात सुनने के लिए तैयार रहते हैं। क्लब के प्रधान ने मनीष तोमर का वॉलीबॉल खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ करने के लिए आभार जताया

हिमाचल में एक बार फिर मजबूत सरकार बनाएगी भाजपा-खन्ना

ब्यास नदी के किनारे ना जाएं -एडीएम