in

निगम ने बाजारों में लोगों को किया कोरोना के प्रति जागरुक

सहारनपुर(प्रेवि):- कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए नगर निगम द्वारा एक ओर जहां सफाई और सेनिटाइजेशन का कार्य तेज़ कर दिया गया है। वहीं पब्लिक एनाउंस सिस्टम के माध्यम से लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरुक करने का अभियान भी जोर शोर से चलाया जा रहा है।

नगरयुक्त ज्ञानेंद्र सिंह के निर्देश पर प्रवर्तन दल के जवानों ने प्रभारी कर्नल बी.एस.नेगी के नेतृत्व में महानगर के कोर्ट रोड, दिल्ली रोड, नेहरु मार्केट, प्रताप मार्केट और शारदा नगर में पब्लिक एनाउंस सिस्टम के माध्यम से लोगों को जागरुक किया। कर्नल नेगी ने लोगों को कोरोना से बचाव के लिए शासन द्वारा जारी गाइड लाइन का पालन करने की अपील करते हुए कहा कि सैनेटाइजर व माॅस्क का प्रयोग करने के अलावा सोशल डिस्टेंस का पालन करें। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर पहले से अधिक खतरनाक है। उससे बचाव के लिए गाइड लाइन का पालन ही समुचित उपाय है।

उन्होंने बिना मास्क लगाये चलने वालों को भी चेतावनी दी कि यदि उन्होंने कोरोना की गाइड लाइन को अपनाने में कोताही बरती तो निगम द्वारा ऐसे लोगों पर जुर्माना भी लगाया जायेगा। अभियान में प्रवर्तन दल के नरेश, हेमराज, शिव, जगपाल आदि भी शामिल रहे।

सभी अयोग्य शिक्षकों के खिलाफ हो कड़ी कार्यवाही : विक्रांत चौहान

त्रिलोकपुर में चैत्र नवरात्र के प्रथम दिन 2000 श्रद्धालुओं ने किए माता के दर्शन