in

पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन की हुई बैठक, पेंशनर्स दिवस मनाने का लिया फैसला

हिमवंती मीडिया/पावंटा साहिब 

पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक सुन्दर लाल मेहता की अध्यक्षता में आयोजित की गई, जिसमें निम्न मदों पर चर्चा की गई। बैठक मे सद्स्यों ने छठे वेतन आयोग अनुसार पेंशनरों को जनवरी २०२२ से संशोधित करने के फैसले पर सरकार का धन्यवाद किया तथा आग्रह किया कि इसे अक्षरशः लागू किया जाए तथा एरियर एक मुस्त दिया जाए।

बैठक मे सदस्यों द्वारा संस्था का पेंशनर्स दिवस हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी 17-12-21 को 11बजे पाल हवेली वाई पाइंट के पास मनाने का फैसला लिया गया । इसी अवसर पर वर्ष 2020 व 2021 मे 75वर्ष की आयु पूर्ण करने वाले सदस्यों को सम्मानित किया जाएगा।

बैठक मे सद्स्यों ने वार्ड नं 13 में पानी निकासी की व्यवस्था नहीं होने पर रोष प्रकट किया गया और कहा कि पिछले वेतन संशोधन का बकाया 2013 से दिया गया है जिसे 2006जनवरी से दिया जाए। शहर में बंन्दरों की भयावह समस्या से निजात दिलाई जाए। बी. एस. भटारा को 90 वर्ष में 1-12-21,में प्रवेश करने पर सभी सदस्यों ने उन्हें बधाई दी।

बैठक में  टी पी सिंह, इन्द्र पाल सिंह वालिया, चतरसिंह , शान्ति स्वरुप गुप्ता, एन. एस. सैनी, बी. एस. नेगी, साबर अली, एम. एल. अग्रवाल, आर. एस. विमान, लखबीर सिंह, विजयपाल सिंह, एम. एल. गुप्ता, के. के. चड्ढा, एस. एस. गुप्ता, बी.एस भटारा, अनीता चड्ढा, यशपाल सिंह, जी. सी. शर्मा, सतपाल सिंह, जोगिंदर सिंह आदि सदस्य मौजूद रह।

अब होमस्टे लीज पर दिए तो लाइसेंस होगा रद्द

05 दिसम्बर को एम्स बिलासपुर में होने वाले कार्यक्रम का सीधा प्रसारण सिरमौर में 05 स्थानों पर एलईडी स्क्रीन के माध्यम से दिखाया जाएगा