in

प्रदेश के वीर सपूत हमारी सशस्त्र सेनाओं का गौरव: उपायुक्त

धर्मशाला(लो.स.वि.):- सशस्त्र सेना झंडा दिवस के उपलक्ष्य पर उपायुक्त कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति को उप निदेशक, सैनिक कल्याण कनवर सिंह चहल, कर्नल (सेवानिवृत्त) ने उनके कार्यालय में झंडा लगाया। इस अवसर पर उपायुक्त ने कहा कि झंडा दिवस पर एकत्रित धन राशि युद्ध वीरांगनाओं, सैनिकों की विधवाओं, भूतपूर्व सैनिकों, युद्ध में अपंग हुए सैनिकों और उनके परिजनों के कल्याण पर व्यय की जाती है।

उन्होंने कहा कि सशस्त्र सेनाओं के निःस्वार्थ बलिदान और समर्पण के प्रति अपनी कृतज्ञता, सम्मान दिखाते हुए सशस्त्र सेना झंडा दिवस को सफल बनाने में अपना सहयोग दें, ताकि सैनिकों के कल्याण के लिए अधिक से अधिक धनराशि एकत्रित हो सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश के वीर सपूत हमारी सशस्त्र सेनाओं का गौरव हैं तथा झंडा दिवस हमें एक आदर्श अवसर प्रदान करता है, जिससे हम उदारतापूर्वक दान देकर सशस्त्र सेना के साथ स्नेह व कृतज्ञता प्रकट कर सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि सशस्त्र सेना के सम्मान में प्रति वर्ष सात दिसम्बर को झंडा दिवस मनाया जाता है और इस दिन लोगों को एक विशेष झंडा देकर सैनिकों एवं उनके परिजनों की सहायता के लिए धन एकत्रित किया जाता है।

पांवटा साहिब में दोपहर 1:00 बजे तक बंद रहेगा बाजार

सैनिक कल्याण कार्यों में दें यथासंभव योगदान : उपायुक्त