in

बददी औद्योगिक क्षेत्र में कांगडा व चम्बा में पहला रक्तदान शिविर रविवार 31 जनवरी को

बीबीएन/कविता गौतम
बददी औद्योगिक क्षेत्र में कांगडा व चम्बा जिला के निवासियों द्वारा पहला रक्तदान शिविर रवीवार 31 जनवरी को जीएस रिजोर्ट अमरावती, बददी में लगाया जा रहा है। यह शिविर बीबीएन गद्दी समुदाय द्वारा आयोजित किया जा रहा है। आयोजन समिति के पदाधिकारी मनु, ब्रजेश भरमौरी, संजीव ठाकुर, महिन्द्रकुमार, संतोष, प्रवीण, भगिन्द्र सिंह, तिलक राज, रवी भरमौरी, रवीन्द्र कुमार, नवीन कुमार आदि ने जानकारी देते हुए बताया कि बीबीएन में चम्बा व कांगडा जिला से सैकडों परिवार कार्यरत हैं तथा सभी अलग अलग सामाजिक गतिविधियों में समाज सेवा में संलग्र रहते हैं।

इसलिए गददी समुदाय के सामुहिक प्रयासों से सभी ने एकजुटता दिखाते हुए विशाल रक्तदान शिविर लगाने का निर्णय लिया है। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि आईजीएमसी शिमला के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाक्टर जनकराज होंगे। वह भी मूल रूप से चम्बा जिला के पांगी क्षेत्र से संबंध रखते हैं तथा चम्बा निवासियों को सामाजिक कार्यों में बढचढकर हिस्सा लेने के लिए पहले भी बददी में कई आयोजनों में शिरकत कर चुके हैं।

उन्होंने बताया कि शिविर का समय सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक का है तथा इस शिविर में 150 यूनिट रक्त एकत्रित करने का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने सभी से आहवान किया है कि अधिक से अधिक संख्या में रवीवार को रक्तदान करके पुण्य के भागी बनें।

यातायात नियमों का पालन करने वालों को भेंट किए गुलाब के फूल

मुख्यमंत्री ने भारत नवाचार सूचकांक में हिमाचल की उपलब्धि पर प्रसन्नता की व्यक्त