in

बददी बरोटीवाला नालागढ़ में फिर फूटा कोरोना बम

 

बीबीएन(कविता गौतम):- नालागढ उपमंडल में एक बार फिर कोरोना का बम फूटा है। अब यह बम यहां की कंपनियों में फूटा है। रिगेली इंडिया बबलगम कंपनी के 15 कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं। 2 लोग इस कंपनी के कर्मचारी के परिजन हैं। इसके अलावा 4 लोग सारा टैक्सटाईल के कर्मचारी का परिवार है जो कि कंपनी से बाहर किराए के कमरे में रहता है।

गौरतलब है कि बिलांवाली का एक कर्मचारी रिगली इंडिया में काम करता था। सर्वप्रथम संक्रमित पाया गया था। उसके बाद जब एहतियात के तौर पर कंपनी के कर्मचारियों को एक रिजोर्ट में कवारनटांईन किया गया था और उनके सैंपल लिए गए थे। सनसिटी रोड पर कवारनटांईन हुए कर्मचारियों मे कुछ कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमें से 15 कर्मी संक्रमित पाए गए है।

वहीं दूसरी ओर धागा मिल नालागढ में भी संक्रमितों का सिलसिला बढता जा रहा है जो कि चिंताजनक है। प्रशासन ने सभी स्थानों को सैनीटाईज कर दिया है और प्रभावित लोगों के परिजनों व दोस्तों को घरों पर ही रुकने की सलाह दी है। एसडीएम प्रशांत देष्टा ने कहा कि कोई भी व्यक्ति किसी भी प्रकार की जानकारी न छुपाएं और बाहर से चोरी छिपे कर्मचारी व लेबर न आएं। बल्कि उसकी पूरी सूचना शासन को दें। आपका एक छोटा सा गलत कदम किसी को परेशानी में डाल सकता है। जुलाई का महीना लगातार नालागढ उपमंडल के लोगों की दिक्कतों को बढा रहा है।

पहाड़ी शैली का निर्मित होगा देव जुन्गा ठूंड का प्राचीन मंदिर -प्रेम चंद

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई से बातचीत की