in

भाजपा ने कसुम्पटी में चलाया डोर टू डोर प्रचार अभियान

 

 

 

                टो कैप्शन-कसुम्पअी विस में डोर टू डोर प्रचार सामग्री बांटते भाजपा कार्यकर्ताफो

शिमला(प्रे.वि.):- लोगों को केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों बारे जानकारी देने के उददेश्य से भाजपा द्वारा कसुम्पटी निर्वाचन क्षेत्र में 17 जून से योजनाबद्ध ढंग से डोर टू डोर प्रचार अभियायन आरंभ किया गया है । जिसके लिए भाजपा शीर्ष नेताओं द्वारा  दो-दो कार्यकर्ताओं की टोली बनाई गई है जिनके द्वारा बूथ स्तर पर घर घर  जाकर प्रचार सामग्री बांटी जा रही है ।

बता दें कि कसुम्पटी भाजपा मंडल आगामी 2022 के चुनाव में कांग्रेस के अभेद्य किला को फतह करना चाहती है जिसके लिए अभी से ही तैयारी कर ली है । कसुम्पटी भाजपा मंडल अध्यक्ष जितेन्द्र भोटका ने जानकारी दी कि प्रथम चरण में निर्वाचन क्षेत्र के पांच हजार घरों में प्रचार सामग्री की तीन -तीन प्रतियां  वितरित करने का लक्ष्य रखा गया है जिसके लिए बूथ स्तर पर दो-दो कार्यकर्ताओं को इस कार्य का जिम्मा सौंपा गया है ।

इनका कहना है कि अभी तक केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों पर आधारित प्रचार सामग्री की केवल 15 हजार प्रतियां प्राप्त हुई है और दूसरे चरण में इस विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक घर को कवर कर लिया जाएगा । भोटका ने कहा कि गत चार दिनों के दौरान कसुम्पटी, पंथाघाटी, कोटी, मलयाणा, मशोबरा, फागू, चियोग इत्यादि क्षेत्रों में प्रचार सामग्री बांटी गई है ।

कुम्हारहटटी-यशवंतनगर-छैला सड़क को पक्का करने के लिए 46 करोड़ मंजूर-रीना

मुख्यमंत्री ने भाजपा महिला मोर्चा की वर्चुअल रैली को किया संबोधित