in

सुरेश कश्यप ने भाजपा केंद्रीय राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह को हिमाचल प्रदेश संगठनात्मक की जिम्मेदारी मिलने पर दी शुभकामनाएं

 

 

शिमला (प्रे.वि.): – भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सुरेश कश्यप ने भाजपा के केंद्रीय राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह को हिमाचल प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी मिलने पर शुभकामनाएं दीं। सौदान सिंह का केंद्र चंडीगढ़ रहेगा।

वह हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़ और हिमाचल प्रदेश का मुख्य कार्य देखता है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश भाजपा इकाई के सभी कार्यकर्ता सौदान सिंह का इस देवभूमि पर स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि सौदान सिंह संगठन की विभिन्न जिम्मेदारियों पर कार्यरत थे। इससे पूर्व में उन्होंने छत्तीसगढ़ में भी भाजपा को मजबूत करने के लिए अद्भुत कार्य किया है।

उन्होंने कहा कि सौदान सिंह की इस सकारात्मक नियुक्ति से हिमाचल भाजपा को और मजबूती मिलेगी। इससे पूर्व भी भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश को प्रभारी के रूप में अविनाश राय खन्ना और सह प्रभारी के रूप में संजय टंडन को सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि सौदान सिंह का विराट अनुभव और उनकी चिंता से काम करने वाली कार्यशैली भाजपा प्रदेश के संगठन को मार्गदर्शन प्राप्त होगी। उन्होंने कहा कि उनकी गुणवत्ता से मिशन 2022 में भाजपा एक और बार हिमाचल प्रदेश में सरकार बनाएगी यह निश्चित है।

वार्ड नंबर आठ में 3 उम्मीदवार मैदान में उतरने से होगा त्रिकोणा मुकाबला

10 नए एम्स और सुपर स्पेशियलिटी अस्पतालों के निर्माण पर चल रहा है काम: प्रधानमंत्री