in

मतदान प्रक्रिया को सुचारू ढंग से पूर्ण करने के लिए प्रथम पूर्वाभ्यास कार्यक्रम आयोजित

चंबा(लो स वि):- पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव को लेकर राजकीय महाविद्यालय चंबा के सभागार में विकासखंड चंबा के तहत मतदान प्रक्रिया को सुचारू ढंग से पूर्ण करने के लिए पहले पूर्वाभ्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पूर्वाभ्यास कार्यक्रम में एसडीएम शिवम प्रताप सिंह, खंड विकास अधिकारी ओपी ठाकुर और खंड चिकित्सा अधिकारी पुखरी डॉ अनुराधा महाजन विशेष रूप से मौजूद रहे।
प्रशिक्षण के दौरान एसडीएम चंबा शिवम प्रताप सिंह ने पीठासीन अधिकारियों और मतदान अधिकारियों को मतदान प्रक्रिया से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारियों से अवगत करवाया। पूर्वाभ्यास कार्यक्रम दो सत्रों में आयोजित किया गया जिसमें 445 मतदान अधिकारियों ने हिस्सा लिया। पूर्वाभ्यास कार्यक्रम में अनुपस्थित रहने वाले कर्मियों पर कड़ा संज्ञान लेते हुए  एसडीएम चंबा शिवम प्रताप सिंह ने उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के भी निर्देश जारी किए।
खंड विकास अधिकारी ओपी ठाकुर ने बताया कि  विकासखंड चंबा के तहत दूसरा पूर्वाभ्यास कार्यक्रम 7 जनवरी को होगा जबकि तीसरा  पूर्वाभ्यास कार्यक्रम 15 जनवरी को निर्धारित किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि ये पूर्वाभ्यास कार्यक्रम भी राजकीय महाविद्यालय चंबा के सुल्तानपुर परिसर के सभागार में आयोजित होंगे।

बालीचौकी बाजार में ‘वन-वे’ ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर अधिसूचना जारी

हिमाचल प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन को ट्रांसमिशन टावर व लाईन स्थापित करने की मिली अनुमति