in

युवाओं को नशे से दूर रखना हमारा लक्ष्य: जीवन प्रकाश जोशी

विश्व तंबाकू निषेध दिवस पर विशेष कार्यक्रम आयोजित

हिमवंती मीडिया/प्रीती चौहान(पांवटा साहिब)

विश्व तंबाकू निषेध दिवस पर पांवटा साहिब के अंतर्गत राजकीय उच्च विद्यालय बहराल में विशेष जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। विशेष कार्यक्रम में सन फार्मा की ओर से डॉ नीना सबलोक व उनकी पूरी टीम मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रही। उन्होंने विद्यार्थियों को जागरूक भी किया।

वहीं इस दिवस पर स्कूल में कई प्रतियोगिताएं भी आयोजित की गई। तंबाकू निषेध दिवस पर भाषण, चित्रकला व नारा लेखन प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। जिसमें स्थानीय स्कूल के विद्यार्थियों का बेहतरीन उत्साह व प्रदर्शन दिखा। भाषण प्रतियोगिता में प्रीति कक्षा 10वीं ने प्रथम स्थान, दीक्षा कक्षा नौवीं ने द्वितीय तथा प्रीति कक्षा नौवीं ने तृतीय स्थान हासिल किया।

चित्रकला प्रतियोगिता सीनियर कैटेगरी में शगुन प्रथम, प्रीति द्वितीय, व जसप्रीत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। नारा लेखन प्रतियोगिता में कक्षा दसवीं से शगुन ने प्रथम स्थान, कक्षा दसवीं से प्रीति ने द्वितीय स्थान, व कक्षा 10वीं से कोमल ने तृतीय स्थान हासिल किया। इस दौरान सनफार्मा से आई टीम की ओर से अव्वल रहने वाले सभी विद्यार्थियों को पुरस्कार वितरित किए गए।डॉ नीना सबलोक का कहना है कि इस विषय पर उनका उद्देश्य है कि अधिक से अधिक लोगों को जागरूक किया जाए। क्योंकि आज नशा दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। नौजवान युवा इसके आदि हो रहे हैं। इसलिए उनका प्रयास है कि अधिक से अधिक युवाओं को नशे से बचाया जाए।

इस अवसर पर जीवन प्रकाश जोशी, सुनीता गोयल, माया मनी, मीनाक्षी टंडन, रेनू गोस्वामी, गुरमीत सिंह, वीरेंद्र सिंह,सुदेश कुमार, शशि बाला आदि अध्यापक गण उपस्थित रहे।

परिवहन प्राधिकरण मण्डी की बैठक 4 जुलाई को

करोड़ों रुपए खर्चा कर झुनझुना थमा गए पीएम मोदी : गौरव शर्मा