in

 राजकीय महाविद्यालय पांवटा साहिब में सांप्रदायिक सद्भावना कार्यक्रम का जोरदार आगाज, छात्रों ने निकाली रैली

हिमवंती मीडिया/पांवटा साहिब

राजकीय महाविद्यालय पांवटा साहिब में रोवर रेंजर इकाई द्वारा सांप्रदायिक सद्भावना पर झंडा दिवस मनाया गया।इस अवसर पर रोवर रेंजर इकाई को सांप्रदायिक सद्भावना की शपथ दिलाई गई । इसके बाद रैली का आयोजन भी किया गया। इसके दौरान रोवर रेंजर इकाई के विद्यार्थीयों ने पांवटा साहिब बाजार में नारों से लोगों में एकता, सद्भावना और सहृदयता की भावना जगाने का प्रयास किया। साथ ही लोक हित एवं जन कल्याण के लिए विद्यार्थियों द्वारा दान राशि भी एकत्रित की गई।

बता दें कि पूरे देश में 19 नवंबर से 25 नवंबर 2021 तक सांप्रदायिक सद्भावना सप्ताह मनाया जा रहा है। इसके तहत महाविद्यालय में भी इस पखवाड़े में विभिन्न कार्यक्रमो तथा प्रतियोगिताओं को आयोजित किया जा रहा है। महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ० वीना राठौर ने हरी झंडी दिखा कर रैली को रवाना किया और सभी प्रतिभागियों का उत्साह वर्धन किया। इस कार्यक्रम में महाविद्यालय की प्रो० ऋतु पंत, प्रो०सीमा त्यागी, प्रो० दीपाली भंडारी, प्रो०किरण बाला तथा प्रताप सिंह आदि कार्यक्रम में सम्मिलित रहे।राष्ट्रीय सेवा योजना के प्रभारी प्रो० रीना चौहान तथा प्रो०प्रिंकू अग्रवाल ने सप्ताह में आयोजित सभी कार्यक्रमों में इकाई का मार्गदर्शन किया एवं मनोबल बढ़ाया । कार्यक्रम का आयोजन रोवर रेंजर इकाई के प्रभारी प्रो० कल्याण राणा तथा प्रो० पुष्पा यादव द्वारा किया गया।

मुख्यमंत्री ने शहरी विकास लक्ष्य सूचकांक 2021-22 में शिमला को शीर्ष स्थान प्राप्त होने पर लोगों के सामूहिक प्रयासों को सराहा

राजपुरा स्वास्थ्य खण्ड में 26 नवम्बर को 23 स्थानों पर होगा कॉविड -19 टीकाकरण