in

रीना कश्यप ने किया सीएम का धन्यवाद

 

राजगढ़ ( चौहान):- पच्छाद निर्वाचन क्षेत्र के नारग में जल शक्ति विभाग का उप मण्डल कार्यालय तथा नारग व डिलमन में नए अनुभाग कार्यालय खोलने की केबिनेट में स्वीकृति प्रदान करने के लिए विधायक रीना कश्यप, मंडल अध्यक्ष सुरेन्द्र नेहरू, बीडीसी अध्यक्ष प्रताप ठाकुर, मिडिया प्रभारी नवीन शर्मा, सतीश ठाकुर, कुलदीप कश्यप सहित पच्छाद के अनेक भाजपा पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और जल शक्ति मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर का आभार व्यक्त किया गया है । रीना कश्यप ने कहा कि नारग में जल शक्ति विभाग का उप मंडल खोलने से इस क्षेत्र में पेयजल समस्या का स्थाई समाधान सुनिश्चित हो जाएगा ।

रीना कश्यप ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा पच्छाद क्षेत्र के लिए साढ़े 14 करोड़ की दो परियोजनाएं नाबार्ड को स्वीकृति हेतू भेज दी गई है जिसमें नैनाटिक्कर-देवथल- ओच्छघाट सड़क को अपग्रेड करने के लिए 11 करोड़ और जामन की सेर पंचायत की भरमानू खडड पर चैकडेम स्थापित करने के लिए साढ़े चार करोड़ की डीपीआर शामिल है । उन्होने कहा कि वर्तमान सरकार द्वारा राजगढ़ शहर में सीवरेज लाईन बिछाने के लिए 21 करोड़ तथा राजगढ़ शहर की पेयजल समस्या के समाधान के लिए छः करोड़ की अर्बन उठाऊ पेयजल परियोजना स्वीकृत की गई है ।

इसके अतिरिक्त यशवंतनगर-नेरीपुल-छैला सड़क के सुधार के लिए 46 करोड़ की परियोजना स्वीकृत की गई है जिसकी टैंडर प्रक्रिया पूर्ण कर ली गई है । उन्होने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा राजगढ़ अस्पताल के लिए 13 विशेषज्ञ चिकित्सकों की नियुक्ति की गई है जिससे इस अस्पताल में लोगों को गुणात्मक एवं विशेषज्ञ सेवाएं उपलब्ध होगी । रीना कश्यप ने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा पच्छाद के समग्र विकास के लिए करोड़ों रूपये की अनेक परियोजनाएं स्वीकृत की गई है जिनमें से अनेक परियोजनाओं पर कार्य आरंभ हो चुका है और कुछ पर शीघ्र ही आरंभ होने वाला है ।

ऑल्टो कार अंनियत्रित होकर खाई में गिरी, तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत

धर्मपुर के काली मंदिर में लगी आग