in

वार्ड नंबर आठ में 3 उम्मीदवार मैदान में उतरने से होगा त्रिकोणा मुकाबला

बीबीएन (शांति गौतम): – नगर परिषद बददी के तहत नौ वार्डों में से आठ वार्डों में मुकाबला आमने सामने का रह गया है जबकि एक वार्ड में मुकाबला त्रिकोणा हो गया है। नगर परिषद बददी के तहत कुल 47 लोगों ने अपनी अपनी दाव सूची जताते हुए नामांकन पत्र दाखिल किए थे और 31 दिसंबर को नामाकंन पत्र वापस लेने की तिथि थी जिसमें 28 लोगों ने चुनावी मैदान छोड़ते हुए अपने नाम वापस लिए हैं।
ऐसे में नौ वार्डों में से आठ वार्डों में 19 लोगों के बीच जंग शेष रह गई है।
इसमें वार्ड आठ में तीन लोगों के बीच मुकाबला है, जबकि शेष वार्डों में सिर्फ दो उम्मीदवार मैदान में हैं।
नामांकन पत्र दाखिल किए गए थे और 31 दिसंबर को नामाकंन पत्र वापस लेने की तिथि थी जिसमें 28 लोगों ने चुनावी मैदान छोड़ते हुए अपने नाम वापस लिए हैं।
नगर परिषद बददी के तहत वार्ड नंबर एक से किरण गौतम और रेणु रानी के बीच, वार्ड नंबर दो से दुर्गा चंद व मान सिंह, वार्ड नंबर तीन से अजमेर कौर उर्फ ​​जमेरो व राजकुमारी, वार्ड नंबर चार से सुमन-संतोष, वार्ड नंबर पांच से तरसेम लाल व मोहन लाल, वार्ड नंबर 6 में से तरसेम व नरेश कुमार व वार्ड नंबर सात से उर्मिला देवी व मनीषा कुमारी वार्ड नंबर आठ से गुरमीत सिंह, गोपाल उर्फ ​​गुरपाल और ऐसे राम और वार्ड नौ से नरेंद्र कुमार व सुरजीत सिंह के बीच आमने-सामने हैं। सामने की टक्कर है।
नामांकन पत्र वापसी के बाद उम्मीदवारों को चुनाव चिह्न भी आवंटित कर दिए गए हैं जिनमें पहले नंबर की कुर्सी और दूसरे नंबर पर प्लेबैक कुंजी है। तीसरे उम्मीदवार होने पर सिलाई मशीन का चिह्न आवंटित किया गया है। अब मैदान में आठ महिलाएं और 11 पुरुष अपना-अपना भाग्य आजमा रहे हैं। सहायक निर्वाचित अधिकारी मुकेश शर्मा ने बताया कि 47 में से 28 लोगों ने नाम वापस लिए हैं, जिनके नाम बदलने की प्रक्रिया होने के बाद चिह्न भी आवंटित कर दिए गए हैं।

खाद्य प्रसंस्करण, धातु शिल्प, हैंडलूम, हैंडीक्राफ्ट और खिलौना निर्माण को लेकर स्थापित किए जाएंगे क्लस्टर सेंटर- उपायुक्त

सुरेश कश्यप ने भाजपा केंद्रीय राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह को हिमाचल प्रदेश संगठनात्मक की जिम्मेदारी मिलने पर दी शुभकामनाएं