in

विधायक लखविंदर राणा ने विधायक निधि से निर्मित सामुदायिक भवन जनता को किया समर्पित

बीबीएन(कविता गौत्तम):- विधानसभा क्षेत्र के तहत ग्राम पंचायत के तहत रैला जाबलू गांव के विधायक लखविंदर राणा ने विधायक निधि से निर्मित सामुदायिक भवन का उद्घाटन कर उसे जनता को समर्पित कर दिया। भवन पर 2 लाख रु की लागत आई है। विधायक का गांव में पहुंचने पर बाजे -गाजे के साथ स्वागत किया गया एवं स्थानीय पंचायत प्रधान द्वारा  विधायक लखविन्द्र राणा को शाल एवं टोपी देकर सम्मानित किया गया।

उसके पश्चात विधिवत पूजा अर्चना के पश्चात विधायक द्वारा सामुदायिक भवन का उद्घाटन किया गया। उल्लेखनीय है कि विधायक बनने के बाद जो विधायक यहां आए थे तो लोगों ने उसे यहां सामुदायिक भवन बनाए जाने की मांग की थी और विधायक द्वारा विधायक निधि से 2 लाख रु  आवंटित करके  निर्माण को मंजूरी दी थी।

इस अवसर पर उन्होंने लोगों की समस्याओं को भी सुना और उन्हें प्राथमिक आधार पर हल करने का आश्वासन भी दिया। ग्रामीणों ने विशेष रुप से रामशहर मित्तियाँ वाया  रैला जाबलू  मार्ग पर बस सेवा शुरू करने की मांग की साथ ही क्षेत्र में पेयजल और बिजली की लो वोल्टेज की समस्या को प्रमुखता से उठाया। 

इस अवसर पर पंचायत प्रधान, उपप्रधान बाबूराम ठाकुर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव एनडी शास्त्री,  पूर्व जिला परिषद सदस्य नंदलाल शर्मा , बीडीसी सदस्य देवीशरण ,दाता राम ठाकुर,  पवन कौशल, संतोषी देवी, पूनम देवी, रामकिशन, लेख राम, कृपाराम प्रेमचंद नंबरदार आदि उपस्थित थे ।

शीघ्र किया जाएगा यौन उत्पीडन शिकायत कमेटी का गठन – वैशाली

पांवटा रोटरी क्लब ने यूथ विंग रोट्रैक्ट कैटलिस्ट के साथ मिलकर गुरु पूर्णिमा के अवसर पर लगाया सैनिटाइज़र शिविर