in

श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर, पावंटा साहिब द्धारा 5 दिसंबर को माज़रा में किया जा रहा निःशुल्क जांच शिविर का आयोजन

अस्पताल में सेवारत विभिन्न अनुभवी चिकित्सकों द्धारा जाँच की जाएगी मुफ्त एवं दिया जायेगा परामर्श

हिमवंती मीडिया/पावंटा साहिब 

श्री साई कार्डियक एवं क्रिटिकल केयर सेंटर, पावंटा साहिब द्धारा 5 दिसंबर 2021 दिन रविवार को गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल, माज़रा में विशाल मुफ्त जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इस शिविर में अस्पताल में सेवारत विभिन्न अनुभवी चिकित्सकों द्धारा मुफ्त जाँच की जाएगी एवं परामर्श दिया जायेगा।

शिविर के विषय में अधिक जानकारी देते हुए श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स के निदेशक डॉ दिनेश बेदी ने बताया कि इस रविवार को गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल, माज़रा में एक दिवसीय मुफ्त जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इस शिविर में हृदय रोग विशेषज्ञ , जनरल सर्जन ,लैप्रोस्कोपिक सर्जन, जनरल फिजिशियन, स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ , बाँझपन रोग विशेषज्ञ, हड्डी रोग एवं जोड़ प्रत्यारोपण विशेषज्ञ , चमड़ी रोग विशेषज्ञ ,नेत्र रोग विशेषज्ञ एवं दन्त रोग विशेषज्ञ , रोगियो की नि:शुल्क जाँच करेंगे एवं परामर्श देंगे।

डॉ. बेदी ने बताया कि इस शिविर के आयोजन का उदेश्य है कि वहां रह रहे मरीजों को उनके अपने क्षेत्र में अनुभवी विशेषज्ञों द्वारा सही जाँच एवं परामर्श मिल सके। इस शिविर में मरीज़ों के लिए हमारे विशेषज्ञों द्धारा सही मार्दर्शन दिया जायेगा। जिससे समय रहते बीमारी के गंभीर रूप लेने से पहले उसका इलाज किया जा सके।

उन्होंने कहा कि माज़रा की जनता से आग्रह है कि अधिक से अधिक संख्या में शिविर में पहुँच कर अपना स्वास्थ्य जांच नि:शुल्क करवाएं और किसी भी बीमारी के प्रति सही मार्ग दर्शन पाएं। शिविर रविवार सुबह 10 बजे से शाम 3 बजे तक चलेगा। शिविर में दवाईयां मुफ्त दी जाएंगी। साथ ही जरुरी टेस्ट भी नि:शुल्क किये जाएंगे।

उन्होंने बताया कि शिविर में रजिस्ट्रेशन करवाने पर इको टेस्ट -999 /- में , एंजियोग्राफी मात्र 4999 /- में और टी ० एम ० टी 999 /- में किया जायेगा। साथ ही उन्होंने बताया कि शिविर में यदि किसी व्यक्ति को कोई गंभीर बीमारी का पता चलता है तो हमारे श्री साई अस्पताल नाहन एवं पावंटा साहिब में हिम केयर , आयुष्मान कार्ड , ई० एस० आई० सी योजना के अंतर्गत मुफ्त इलाज की सुविधा भी उपलब्ध है। साथ ही हिमाचल प्रदेश सरकार के कर्मचारियो और उनके आश्रितों के लिए रिम्बरसमेंट की सुविधा भी उपलब्ध है। साथ ही अस्पताल कई टी० पी० ए एवं इन्शुरन्स कंपनियों से भी अनुबंधित है।

इस शिविर में अधिक से अधिक संख्या में पहुँच कर शिविर को सफल बनाये ताकि स्वस्थ सिरमौर का सपना हम पूरा कर सके। शिविर में रजिस्ट्रेशन के लिए आप 98161 -73200 पर कॉल कर सकते है। अस्पताल में किसी भी सुविधा की जानकारी के लिए आप 98161-73200 पर संपर्क कर सकते है।

9 दिसंबर को धर्मशाला में आयोजित होगी सीनियर पुरुष वर्ग की क्रिकेट प्रतियोगिता

1376 करोड़ रुपये निवेश के लिए 19 नए व विस्तार प्रस्तावों को स्वीकृति की गई प्रदान