in

सिरमौर के 5 स्थानों पर एलईडी स्क्रीन पर हजारों लोगों ने देखा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण

हिमवंती मीडिया/नाहन 
हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा कोविड टीकाकरण की दूसरी खुराक का शत-प्रतिशत लक्ष्य हासिल करने तथा देशभर में प्रथम आने की उपलब्धि पर आज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान बिलासपुर में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसका सीधा प्रसारण जिला सिरमौर में 5 स्थानों पर बड़ी एलईडी स्क्रीन पर दिखाया गया। इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण जिला के हज़ारों लोगों ने देखा।
उपायुक्त सिरमौर राम कुमार गौतम ने पुलिस अधिक्षक ओमापति जमवाल व अन्य अधिकारियों सहित इस कार्यक्रम को उपायुक्त कार्यालय के एनआईसी रूम से देखा। उन्होंने इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ संजीव सहगल तथा जिला निगरानी अधिकारी (कोविड) डॉ विनोद सांगल को सम्मानित भी किया।
इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण राजगढ़ के अंबेडकर भवन में दिखाया गया जिसमें विधायक पच्छाद रीना कश्यप मुख्यतिथि के रूप में उपस्थित रहीं। उन्होंने इस अवार पर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारीयों और आशा कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया। पांवटा साहिब की ज्ञान चंद धर्मशाला में इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाया गया जहां तहसिलदार वेद प्रकाश अग्निहोत्री तथा खण्ड चिकित्सा अधिकारी डॉ अजय देओल ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और आशा कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया। इसी प्रकार, सराहां के पंचायत जंज घर में इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाया गया, जहां उपमण्डल दण्डाधिकारी डॉ शशांक गुप्ता तथा खण्ड चिकित्सा अधिकारी डॉ संदीप शर्मा ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और आशा कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया। संगडाह के राजकीय महाविद्यालय के हाल में इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाया गया जिसमें उपमण्डल दण्डाधिकारी डॉ विक्रम नेगी ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और आशा कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया।

डॉ. बिंदल ने कोरोना काल एवं वैक्सीनेशन कार्य में बेहतरीन सेवाएँ देने के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों को किया सम्मानित

मुख्यमंत्री खेत संरक्षण योजना से 4669 हेक्टेयर बंजर छोड़ी भूमि पर फिर से आई बहार, योजना के अंतर्गत प्रदेश में 175 करोड़ रुपए व्यय, राज्य के 5535 किसान हो रहे लाभान्वित