in

सुरेश कश्यप ने अपने परिवार संग डाला वोट

सिरमौर(प्रेवि.):-  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने धर्मपत्नी रजनी कश्यप व बेटे विपुल कश्यप के साथ वीरवार को परिवार सहित ग्राम पंचायत बज्गा में जिला परिषद व बीडीसी चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग किया ।  वह परिवार सहित चावोला बोहल प्राथमिक पाठशाला में बनाए गए पोलिंग स्टेशन पर पहुंचे और मतदान किया । उन्होंने कहा कि वह सौभाग्यशाली हैं कि उन्हें भी लोकतंत्र के इस पर्व में आहुति डालने का मौका मिला। सुरेश कश्यप ने कहा कि उनका जिला परिषद बागपशोग वार्ड है। उन्होंने कहा कि इस पंचायती राज चुनावों में हिमाचल प्रदेश में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिल रहा है और पूरे हिमाचल में इस लहर का श्रय केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों और प्रदेश में जयराम ठाकुर सरकार की कुशल कार्य प्रणाली को जाता है।
उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में 75% से ज्यादा मत हिमाचल प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को दिया है और हिमाचल प्रदेश में भाजपा को सभी चुनाव में प्रचंड बहुमत मिल रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी केवल बयानबाजी तक सीमित रह गई है और धरातल पर जनता कांग्रेस पार्टी को नकार चुकी है। आने वाले समय में 2022 के विधानसभा चुनावों में  भाजपा को भारी समर्थन मिलने जा रहा है जिससे मिशन रिपीट कर भाजपा एक बार फिर हिमाचल प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में सरकार बनाएगी।
उन्होंने कहा कि पंचायती राज चुनाव के बाद नगर निगम चुनाव में भी भाजपा को भारी बहुमत मिलेगा और भाजपा सभी नगर निगमों में अपने महापौर और उपमहापौर बनाने में सफलता प्राप्त करेगी। कांग्रेस पार्टी के पास ना तो नेता है ना ही नीति है जिसके कारण कांग्रेस भाजपा का हिमाचल प्रदेश में मुकाबला नहीं कर पाएगी।

वाहन चलाते समय हेलमेट व सीट बैल्ट का करें प्रयोग: डॉ.संजय धीमान

मेरी फेसबुक फेक आईडी पर ध्यान ना दें, किसी साजिशकर्ता ने बनाई है मेरे नाम की फेक आईडी : अशोक अग्रवाल