in

सेना मेडल सम्मानित अयूब शेख ने गांव कैहला को सड़क की सौगात देने पर विधानसभा उपाध्यक्ष का किया धन्यवाद

हिमवंती मीडिया/चंबा 
सेना मेडल से सम्मानित चुराह विधानसभा के ग्राम पंचायत हरतवास के कैहला गांव निवासी नायक मोहम्मद अयूब शेख ने उनके गांव कैहला तक सड़क पहुंचाने पर विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज का धन्यवाद किया। अयूब शेख ने कहा कि विधानसभा उपाध्यक्ष ने न केवल अपना वादा निभाया बल्कि मेरे आत्मसम्मान को भी गौरवान्वित किया है। जितना गर्व मुझे भारतीय सेना में होने का है उतना ही गर्व मुझे चुराह की जनता पर भी है जिन्होंने डॉ हंस राज जैसे सच्चे कर्त्तव्यनिष्ठ चुराह के सपूत को विधानसभा में भेजा है।

गौरतलब है कि विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज ने 7 मार्च 2021 को कैहला गांव निवासी मोहम्मद अयूब शेख को सेना मेडल से नवाजे जाने पर उनको उनके घर पर जाकर सम्मानित किया था। इसी दौरान विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज ने अपने संबोधन में कहा था कि जल्द ही गांव कैला को सड़क सुविधा से जोड़ दिया जाएगा और उन्होंने यह अपना वायदा बखूबी निभाया।

अयूब शेख ने बताया कि सम्मान समारोह के दौरान डिप्टी स्पीकर डॉ हंस राज ने मंच से कहा कि अगली छुट्टियां बिताने फौजी भाई घर आएंगे तो गाड़ी में सवार होकर अपने आंगन तक पहुंचेंगे। इस घोषणा के बाद सभी जन अवाक रह गए क्योंकि जो सड़क 20 सालों में मात्र 6 किलोमीटर थी वो अगले 6-7 महीने में अन्य 6 किलोमीटर कैसे बन सकती थी?
आज कैहला गांव को सड़क सुविधा उपलब्ध हुई है उसके लिए विधानसभा उपाध्यक्ष डॉक्टर हंसराज बधाई के पात्र हैं।

ड्राइविंग टेस्ट व वाहनों की पासिंग का शैड्यूल जारी

बिजली बिलों में छूट संबंधी प्रदेश सरकार के निर्णय से लाभान्वित होंगे 11 लाख घरेलू बिजली उपभोक्ता