in

हिमाचल प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन को ट्रांसमिशन टावर व लाईन स्थापित करने की मिली अनुमति

चंबा (लो.स.वि।): –  हिमाचल प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन को बिजली की ट्रांसमिशन लाइन के लिए टॉवर की स्थापना करने की अनुमति दे दी गई है। उपायुक्त और जिला धर्मिस्ट्रेट राणा द्वारा इस संबंध में भारतीय टेलीग्राफ एक्ट 1885 की धारा 16 (1) के तहत आदेश जारी कर दिए गए हैं। 
हिमाचल प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कारपोरेशन बिजली की ट्रांसमिशन लाइन की स्थापना कर रहा है। ट्रांसमिशन लाईन भरमौर तहसील के राजस्व गांव घुरेठ से भी गुजरेगी। हिमाचल प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कारपोरेशन द्वारा भूमि मालिकों को नियमनुसर बाकायदा मुआवजा दिया जाएगा। 
जारी किए गए आदेश में यह भी कहा गया है कि मुआवजे की राशि में विवाद पर दोनों पार्टियां कोर्ट जाने के लिए स्वतंत्र रूप से हैं। यदि हिमाचल प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कारपोरेशन को कोई व्यक्ति उसके कार्य में अवरोध पैदा करता है तो उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत कार्यवाही की जाएगी। आदेश में पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि हिमाचल प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कारपोरेशन को पुलिस सहयोग दिया जाए जबकि एसडीएम चंबा और संबंधित कार्यकारी मजिस्ट्रेट को आदेश की अनुपालना करने के निर्देश हैं।

मतदान प्रक्रिया को सुचारू ढंग से पूर्ण करने के लिए प्रथम पूर्वाभ्यास कार्यक्रम आयोजित

एक भारत श्रेष्ठ भारत कार्यक्रम के अंतर्गत संजौली महाविद्यालय और सेंट जोसेफ कॉलेज देवगिरी (केरल) ने किया ऑनलाइन वैबनार का आयोजन