in

हिमाचल में पुलिस ने गांजे की एक बड़ी खेप की बरामद

 

पावंटा(ब्यूरो):- हिमाचल प्रदेश जिला सिरमौर पांवटा साहिब मे पुलिस ने नशे की एक बड़ी खेप बरामद की है। दरअसल यहां पर पुरुवाला थाना प्रभारी ने रात के नाके के दौरान ट्रक चालक से 303.056 किलोग्राम गांजाबरामद किया है। पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से पूरे जिले में हड़कंप सा मच गया है।

जानकारी के मुताबिक पांवटा पुरुवाला रोड पर गांव शिवपुर में नाकबंदी के दौरान एक ट्रक नंबर एचपी 17ई-8213 को चेकिंग के लिए रोका गया था। ट्रक की तलाशी के दौरान 03.056 किलोग्राम एनडीपीएस प्रतिबंधित यानी गांजा 3 व्यक्तियों के कब्जे से बरामद किया गया है। इन तीनों व्यक्तियों की पहचान युसुफ अली पुत्र चित्रुद्दीन निवासी / उपरली भंगानी पांवटा साहिब जिला सिरमौर उम्र 32 वर्ष (2) कादर अली पुत्र गुलजारदीन निवासी सिंहपुरा, पीओ भंगानी पांवटा साहिब जिला सिरमौर आयु 43 वर्ष (3) तोहिद अली पुत्र काबुलदीन निवासी उपरली भंगानी तह पांवटा साहिब जिला सिरमौर हिमाचल प्रदेश उम्र 30 वर्ष के रूप मे हुई हैं। जांच के दौरान पता चला है कि गांजा की तस्करी पूर्वोत्तर राज्यों से की गई है। उपरोक्त व्यक्ति के विरुद्ध एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

वहीं पुलिस अधीक्षक खुशाल चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम ने बड़ी खेप के साथ तीन को गिरफ्तार कर लिया है और  नशे के सौदागरों को माफ नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हिमाचल में इस बड़ी कार्यवाही से अब आने वाले समय में नशा तस्करों में हड़कंप मच जाएगा।

एससी /एसटी छात्रवृत्ति घोटाले से देव भूमि हुई शर्मसार, दोषियों पर हो कड़ी कार्यवाही : एबीवीपी

प्रशासन द्वारा ई-रिक्शा चलाने पर रोक लगाने से ई-रिक्शा चालकों पर गहराया रोजी रोटी का संकट