कार के शीशे तोड़ चोरों ने उड़ाए साढे पांच लाख से अधिक रूपए

0
52
बीबीएन (कविता गौत्तम):- बीबीएन में चोरों के हौंसले दिन -प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। खरूणी के नजदीक कुछ अज्ञात आसामाजिक तत्वों ने कार के शीशे तोड़ दिए थे, वही पुलिस थाना बरोटीबाला के तहत मंधाला गांव में चोरों ने घर के साथ खड़ी कार के शीशे तोडक़र कार के अंदर रखी करीब पांच लाख सत्तर हजार रूपए की नगदी पर हाथ साफ कर लिया। कार के मालिक ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस थाना बरोटीबाला के प्रभारी को दे दी है।
मंधाला गांव के अमरनाथ पुत्र गोपाल चंद का कहना है कि रात को उनकी माता का फोन आया कि उनके पिता की तबीयत खराब है। वह करीब 12 बजे अपने घर पहुंचे तथा उन्होंने अपनी गाड़ी जिसमें नगदी रखी हुई थी घर के गेट के पास बाहर खड़ी कर दी। करीब पांच -दस मिनट बाद जब वह वापस गाड़ी के पास आए तो उन्होंने देखा कि गाड़ी के शीशे टूटे हुए हैं तथा गाड़ी में रखा पैसा भी गायब है।
इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी तथा उन्होंने पड़ोस में लगे सीसीटीवी की पड़ताल की तो उसमें एक व्यक्ति की पहचान हो गई है। अमरनाथ ने बताया कि उन्होंने पुलिस को नगदी संबंधी सारी जानकारी उपलब्ध करवा दी है। उन्होंने कहा कि ऐसे आसामाजिक तत्वों पर रोक लगना बहुत ही आवश्यक है अन्यथा लोगों का जीना मुश्किल हो जाएगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here