in

पत्रकार एकता मंच ने मुख्यमंत्री का जताया आभार

बीबीएन(कविता गौत्तम):- पत्रकार एकता मंच हिमाचल इकाई ने प्रदेश सरकार विशेषकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा प्रदेश के पत्रकारों को कोरोना वारियर का दर्जा दिए जाने का स्वागत किया है । हिमाचल इकाई के अध्यक्ष शांति स्वरुप गौत्तम और सलाहकार वसुदेवनन्दन, एन यू जे के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य रणेश राणा व प्रेस क्लब बददी के अध्यक्ष रूप कंवर ने मुख्यमंत्री का आभार प्रकट करते हुए कहा कि विगत दिनो मुख्यमंत्री के बीबीएन प्रवास के दौरान उन्होंने पत्रकार यूनियन को आश्वस्त किया था कि प्रदेश के सभी पत्रकारों को कोरोना वारियर का दर्जा दिया जाएगा और वैक्सीनेशन करवाने में प्राथमिकता दी जाएगी।

शांति गौत्तम ने कहा कि कोरोना वारियर को मिलने वाले शेष सुविधाओं का भी लाभ पत्रकारों को दिया जाए।  पत्रकार जो कि समाज में इस महामारी के दौरान ना केवल जागरण का कार्य कर रहे हैं बल्कि अपनी सामाजिक भूमिका को भी बखूबी निभा रहे हैं। उक्त पदाधिकारियों ने बताया कि प्रदेश में सभी पत्रकारों को वैक्सीनेशन करवाने के लिए उपमंडल स्तर पर कैंप लगाने का आग्रह जिला प्रशासन से किया गया है। जिला उपायुक्त और जिला लोक संपर्क अधिकारी को भी इस संदर्भ में अवगत करवाया गया है। यदि किसी पत्रकार को इस संदर्भ में कोई परेशानी आ रही हो तो मंच ने एक कमेटी का भी गठन किया है, जो पत्रकारों की इस समस्या का निराकरण कर सके।

राधा स्वामी सत्संग ब्यास आश्रम खलियार में युद्धस्तर पर चल रहा है 200 बिस्तरों के मेक शिफ्ट कोविड अस्पताल का निर्माण कार्य

हिमाचल प्रदेश यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स (एनयूजे) के प्रदेश अध्यक्ष रणेश राणा की माता शीला देवी नहीं रही