विकास कार्यों से संजौली कॉलेज को नुकसान नहीं होने दिया जाएगा – महापौर

0
144
शिमला(प्रे.वि.):- उत्कृष्ट शिक्षा केंद्र राजकीय महाविद्यालय संजौली में शिमला नगर निगम की महापौर श्रीमती सत्या कौंडल और निगम आयुक्त आशीष कोहली ने महाविद्यालय के आसपास हो रहे विकास कार्यों का जायज़ा लिया। सभी संबंधित विभागों के प्रमुख अधिकारियों के दल बल, विभिन्न कार्यों को कर रहे ठेकेदारों एवं महाविद्यालय के वरिष्ठ आचार्यों की उपस्थिति में श्रीमती कौंडल ने महाविद्यालय प्रशासन को आश्वासन दिया कि विकास कार्यों से संजौली महाविद्यालय परिसर को किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचाया जाएगा, बल्कि सभी कार्य महाविद्यालय के सौंदर्यीकरण को और बढ़ावा देने में ही सहायक सिद्ध होंगे।
उन्होंने कहा कि महाविद्यालय की ज़मीन पर हो रहे सभी विकास कार्य महाविद्यालय प्रशासन की सहमति एवं सुविधा अनुसार ही करवाए जाएंगे। महापौर ने प्राचार्य डॉ चन्द्र भान मेहता के आग्रह पर महाविद्यालय छात्रावास के पास लगते संजौली ढली बाई पास स्टेशन पर पब्लिक टॉयलेट बनवाने का भी भरोसा दिलाया।
गौरतलब है कि संजौली महाविद्यालय के पास इन दिनों संजौली से आईजीएमसी अस्पताल तक आधुनिक पैदल पथ एवं संजौली ढली बाई पास स्टेशन पर फुट ओवर ब्रिज का कार्य प्रगति पर चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here