Homeहिमाचलहोम आइसोलेशन में कोविड संक्रमितों से मिलने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री ...

होम आइसोलेशन में कोविड संक्रमितों से मिलने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री स्वास्थ्य सुविधाओं का भी किया निरीक्षण,

धर्मशाला, (प्रे. वि.)स्वास्थ्य मंत्री डा राजीव सैजल ने कांगड़ा जिला के कोविड उपचार के लिए निर्धारित स्वास्थ्य संस्थानों तथा होम आईसोलेशन में कोविड संक्रमितों को उपलब्ध करवाई जा रही सुविधाओं का स्वयं निरीक्षण किया तथा होम आईसोलेशन में रह रहे रोगियों से बातचीत भी की गई। इसके साथ ही कोविड टीकाकरण केंद्रों में व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया। उनके साथ स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे।
स्वास्थ्य मंत्री डा राजीव सैजल ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग तथा प्रशासनिक अधिकारियों को कोविड संक्रमितों की उचित उपचार और देखभाल करने के लिए पहले से ही निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि जिला स्तर से लेकर उपमंडल स्तर तक कोविड संक्रमितों के स्वास्थ्य की मॉनिटरिंग की जा रही है इसके साथ ही कोविड सक्रमितों को आवश्यक दवाइयां देने के लिए भी कारगर कदम उठाए जा रहे हैं।
डा राजीव सैजल ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कोविड अस्पतालों तथा होम आइसोलनेशन में रह रहे रोगियों की स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का उचित समाधान करने के लिए भी कहा गया है ताकि किसी भी स्तर पर कोविड संक्रमितों का मनोबल बना रहे।
स्वास्थ्य मंत्री ने धर्मशाला के कोतवाली बाजार, दाड़ी तथा मलां में होम आईसोलन में सक्रमित रोगियों से बातचीत कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल की इसके साथ ही हेल्थवेलनेस सेंटर दाड़ी, सीनियर सेकेंडरी स्कूल दाड़ी में टीकाकरण केंद्रों का निरीक्षण किया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments