in

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की 2021-22 की नव कार्यकारिणी का हुआ गठन

शिमला(प्रेवि):- अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की नव कार्यकारिणी गठित की गई। इस नवकार्यकरिणी गठन के मुख्यातिथि विश्वविद्यालय इकाई की उपाध्यक्षा मनीषा रही और चुनाव अधिकारी के तौर पर अमित कुमार (जिला संगठन मंत्री शिमला ) उपस्थित रहें। जिसमे अमित ने वर्ष 2021 – 22 के लिए अध्यक्ष के लिए नेहा पंडित और सचिव के लिए हर्षिता की घोषणा की।

कार्यक्रम में उपस्थित मुख्यातिथि मनीषा  ने अपने भाषण में कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अगर देश का ही नही अपितु विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन बना है तो इसमें अनेको कार्यकर्ताओ की मेहनत और संघर्ष है और विद्यार्थी परिषद ऐसा संग़ठन है जो केवल राष्ट्र प्रथम की भावना को लेकर कार्य कर रही है और संग़ठन में हम केवल अपने समाज व राष्ट्र के लिए कार्य कर रहें है।

नवनियुक्त इकाई अध्यक्ष नेहा ने कहा कि उन्हें यह जो दायित्व सौंपा गया है वह इस दायित्व का निर्वहन निष्ठा से करेंगी और परिषद के कार्य को आगे बढ़ाने के लिए प्रयासरत रहेगी। नवनियुक्त इकाई सचिव हर्षिता ने कहा कि जो उन्हें जिम्मेदारी सौंपी गई है वह वास्तविक रूप में एक बहुत बडी जिम्मेदारी के रूप में है। उन्होंने कहा कि अगर विद्यार्थी परिषद का स्वरूप इतना विस्त्रित हुआ है तो उसके पीछे अनेको कार्यकर्ताओ का बलिदान और त्याग है। इस बात को भी हमे नही भूलना है और संग़ठन के कार्य को गति देनी है।

जगत प्रकाश नड्डा ने अपने पैतृक गांव विजयपुर जाकर अपने बीमार पिता का जाना हालचाल

नुक्कड नाटक के माध्यम से लोगो को किया जाएगा जागरूक