in

अनाज मंडी प्रताप नगर में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर

प्रताप नगर हरियाणा (ब्यूरो):- मेसर्स चमन लाल शर्मा ट्रेडिंग कंपनी जो अनाज मंडी प्रताप नगर में कमीशन एजेंट के तौर पर पंजीकृत है ने सचिव कार्य अधिकारी मार्केट कमेटी छछरौली पर आरोप लगाया है कि उन्हें 6-5-2015 को खुली बोली में 6 मई 2015 को 41 लाख 40,000 में खरीदा था। उस प्लॉट पर निर्माण भी कर दिया गया और मार्केट कमेटी छछरौली द्वारा उनके नाम पर भी कर दी गई थी, लेकिन उन्हें लाइसेंस ट्रांसफर नहीं किया जा रहा है और अनेक निवेदनो के बाद भी उन्हें अभी तक लाइसेंस जारी नहीं किया गया है। 

इस इकाई के स्वामी चमन लाल शर्मा का कहना है कि उन्होंने खुली बोली में सबसे अधिक बोली देकर मई 2015 में जब यह प्लॉट खरीद लिया था और इस पर निर्माण भी पूरा कर लिया था। उसके बावजूद उनके बार-बार अनुरोध के बाद भी सचिव ने उन्हें अभी तक लाइसेंस नहीं दिया। जो नियमों के विरुद्ध है। उन्होंने हमारे संवाददाताओं को यह भी बताया कि उनके साथ जितने भी लोगों ने आवेदन किया था। उनमें से कई लोगों को तो लाइसेंस जारी कर दिए गए हैं। पता नहीं उन्हें यह लाइसेंस क्यों नहीं दिया गया है।

उन्होंने यह आरोप लगाया कि सचिव मार्केट कमेटी उन्हें जानबूझकर लाइसेंस नहीं दे रहा है। जिससे वह मानसिक पीड़ा में है और उनके अधिकारों का हनन भी हो रहा है। यह एकमात्र उदाहरण नहीं है कि सचिव मार्केट कमेटी छछरौली अपनी मनमानी कर रही है। ऐसी अनेकों शिकायतें भी हिमंवती को मिली कि मार्केट कमेटी में अनेकों अनियमितताएं हो रही हैं और भ्रष्टाचार का बोलबाला चरम सीमा पर है।

क्रशर की कन्वेयर बेल्ट में फसने से मजदूर की मृत्यु

अच्छे नेता के दस लक्षण बताए एमडी अजय एस श्रीराम ने