in

आगामी विस चुनाव में कसुंपटी में खिलेगा कमल-जितेन्द्र भोटका

शिमला (हिमवंती मीडिया) कसुंपटी भाजपा मंडल की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक सत्यनारायण मंदिर के सभागार में वीरवार को संपन हुई । जिसमें आगामी 2022 में होने  विधानसभा  चुनाव तथा नगर निगम शिमला के चुनाव बारे विस्तार से चर्चा की गई । मंडल अध्यक्ष जितेन्द्र भोटका ने बताया कि कसुंपटी निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा का जनाधार बढ़ाने के लिए  बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को सशक्त बनाया जाएगा । बैठक में जुन्गा को तहसील का दर्जा प्रदान करने पर प्रस्ताव पारित करके  सीएम जयराम ठाकुर और शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज का आभार व्यक्त किया गया । जितेन्द्र भोटका ने बताया कि आगामी नगर निगम के चुनाव को देखते हुए कार्यकर्ताओं को विभिन्न वार्डों का जिम्मा भी सौंपा गया। बताया कि कसुपंटी निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा मजबूत होकर उभरी है और आगामी विधानसभा चुनाव में कसुंपटी निर्वाचन क्षेत्र में कमल का फूल खिलेगा । बताया कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में कसुंपटी विस में करोड़ों रूपये की परियोनाएं स्वीकृत की गई है जिसका सीधा लाभ आमजन को मिलेगा ।
इससे पहले भाजपा पदाधिकारियों द्वारा तमिलनाडू में सेना के हेलीकाॅप्टर के्रश की घटना में मारे गए सीडीएस विपिन रावत व अन्य जवानों के असमायिक निधन पर दो मिनट का मौन रखा तथा समिति द्वारा शोक प्रस्ताव पारित किया गया ।
बैठक में जिला भाजपा अध्यक्ष रवि मेहता , सक्षम गुडिया बोर्ड की उपाध्यक्ष रूपा शर्मा, पूर्व मंत्री रूपदास कश्यप , पूर्व भाजपा प्रत्याशी विजय ज्योति सेन ने अपने संबोधन में आगामी विधानसभा चुनाव व नगर निगम चुनाव में जीत दर्ज करने बारे टिप्स दिए ।  इस मौके पर केश्व चैहान, नरेश चैहान, विजय परमार, पवन शर्मा, देवराज कश्यप, प्रतिभा, रेणु, रचना, कमल ठाकुर, विनती शर्मा, नरेन्द्र शर्मा सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे ।

प्लास्टिक प्रयोग करने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

गिरिपार क्षेत्र के हाटी समुदाय की मांग को लेकर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा से मिले सांसद सुरेश कश्यप