in

एम आर टी करियर कोचिंग से जवाहर नवोदय विद्यालय में दो विद्यार्थियों का चयन

हिमवंती मीडिया/पांवटा साहिब 

एम आर टी करियर कोचिंग क्लासेज पांवटा साहिब हिमाचल प्रदेश के स्वास्तिक चौहान और करुनिया शर्मा का जवाहर नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा 2024 में चयन हुआ है। जिससे पुरे पांवटा साहिब, हिमाचल प्रदेश में ख़ुशी की लहर है।
हर साल हर राज्य में जवाहर नवोदय विद्यालय में प्रवेश परीक्षा आयोजित करता है जिसमें भारत के विभिन्न राज्यो के छात्रों का चयन होता है। ठीक इस बार एम आर टी कैरियर कोचिंग क्लासेस के दो सम्मानित छात्र (स्वास्तिक चौहान पुत्र प्रदीप चौहान और करुनिया शर्मा पुत्र विवेकानन्द शर्मा) पांवटा साहिब की जवाहर नवोदय विद्यालय में परीक्षा उत्तीर्ण हुई है।

 

विद्यार्थी के माता-पिता इस चयन से बहुत खुश हैं माता-पिता ने इस चयन का श्रेय अकादमी के निदेशक  एम.आर.तोमर, व अकादमी की विशेषज्ञा सविता मधायक अकादमी के विशेषज्ञ विक्रांत कुमार, डॉ. दिलीप धीमान, अर्जुन सिंह, जसमिंदर कौर, अमनप्रीत कौर को दिया है इस शुभ अवसर पर अकादमी के निदेशक ने कहा है कि एमआरटी कैरियर कोचिंग क्लासेज पांवटा साहिब हर बच्चे के हित में काम कर रही है और इस अकादमी से निरंतर सरकारी चयन होते आ रहे हैं आपको बतादे की पहले (मनसिमरन सिंह,(गुनवंश , गीतांश ,पारस ,आयुषी) का चयन सैनिक विद्यालय में भी हुआ है और आगे भी ऐसे सरकारी चयन होते रहेंगे अकादमी का मुख्य उद्देशेय समाज में हर वर्ग के बच्चों को बेहतर शिक्षा देना है,इस शुभ अवसर पर अकादमी के निदेशक तोमर, स्टाफ – सविता मधायक् , विक्रांत कुमार, डॉ. दिलीप धीमान, अर्जुन सिंह, जसमिंदर कौर, अमनप्रीत कौर और माता-पिता आदि मोजूद रहे।

जयराम ठाकुर को छह साल बाद आई धूमल की याद:-चंद्रशेखर

उत्तर प्रदेशीय कल्याण समिति की कार्यकारिणी की बैठक आयोजित