in

कसुंपटी विस के नवनिर्वाचित प्रधान व उप प्रधानों ने की सीएम से भेंट

 

शिमला(प्रेवि):- हिप्र सक्षम गुडिया बोर्ड की उपाध्यक्ष रूपा शर्मा और कसुंपटी भाजपा मंडल अध्यक्ष जितेन्द्र भोटका के नेतृत्व में मशोबरा ब्लॉक के नवनिर्वाचित 22 प्रधान व 19 उप प्रधानों के प्रतिनिधि मंडल ने  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से शिष्टाचार भेंट की । इस मौकें पर पूर्व मंत्री रूपदास कश्यप भी मौजूद रहे । मुख्यमंत्री ने सभी प्रधानों का बधाई देते हुए कहा  कि वह अपनी -अपनी पंचायतों में जनहित कार्यों में डट जाएं और पंचायतो का विकास के लिए सरकार की ओर हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी ।  सीएम ने प्रधानों से आग्रह किया कि सरकार की नीतियों एवं कार्याक्रमों का व्यापक प्रचार व प्रसार करें ताकि सरकार की योजनाओं का अधिक से अधिक लोग लाभ उठा सके। इसके उपरांत प्रतिनिधि मंडल के सभी सदस्यों  ने शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज से भी उनके कार्यालय में मुलाकात की ।

तदोपरांत रूपा शर्मा और जितेन्द्र भोटका ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की कार्यशैली को देखकर कसुंपटी निर्वाचन क्षेत्र  में भाजपा का कुनबा बढ़ा है और कसुंपटी विस की  22 पंचायतों में प्रधान व 19 उप प्रधान  भाजपा समर्थित चुनकर आए हैं जिससे भाजपा ग्रास रूट स्तर पर सशक्त हुई है।

प्रतिनिधि मंडल में  कसुंपटी विस की पंचायत सतोग से शावणु राम आजाद,  धरेच से हेत राम गंधर्व, बणी पंचायत से प्रधान सीमा वर्मा, मखडोल से प्रधान उमा झिन्ना, कूफरी से इंद्र सिंह, नाला से अरूणा भारद्वाज, सतलाई से रंजना कमल, कोटी से रमेश शर्मा, पीरन से किरण शर्मा, जनेडघाट से स्वरूप, जुन्गा से बंसीधर, रझाना से रीना, मलयाणा से हुकमी राम, चमयाणा से रीता चौहान,पगोग से कृष्णा ठाकुर, डुम्मी से खेम राम, भोंट से चंद्रकांता, मशोबरा से गायत्री देवी, गुम्मा से मदनदास , देहणा से कंचन, पुजारली से गीता कश्यप और धगोगी पंचायत से प्रेमी देवी तथा 19 उप प्रधान शामिल थे  ।

पालमपुर में सेना की खुली भर्ती

पावंटा रोटरी क्लब द्वारा विश्व कैंसर दिवस को मनाते हुए करवाई गई ऑनलाइन जूम मीटिंग